Archived

असलहों के बल 9 माह तक महिला के साथ करता रहा मकान मालिक सेक्स और फिर ...

Special Coverage News
6 Aug 2017 1:07 PM GMT
असलहों के बल 9 माह तक महिला के साथ करता रहा मकान मालिक सेक्स और फिर ...
x
Landlord sex with women for nine months
फतेहपुर: शहर क्षेत्र के आबूनगर मोहल्ले मे विगत 9 माह से किराये पर रह रही एक तलाकशुदा महिला के साथ मकान मालिक द्वारा असलहा के बल पर 3 वर्ष के मासूम को जान से मारने की धमकी देते हुए महिला के साथ प्रतिदिन दुष्कर्म करता रहा। 6 माह की गर्भवती होने पर महिला द्वारा शादी करने का प्रस्ताव रखा जिस पर मालिक व उसके परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी जिस पर पीड़ित महिला कोतवाली पहुंची जहां उसकी कोई सुनवायी नही हुयी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक को रजिस्ट्री द्वारा प्रार्थना पत्र भेजा वहां से भी न्याय न मिलने पर महिला न्यायालय के चैखट पर पहुंची जहां उसकी फरियाद सुनने के बाद न्यायालय के आदेश पर आरोपी को तलब किया गया है।
बताते चले कि तलाकशुदा महिला शाहीन पत्नी तौफीक दोनो काल्पनिक नाम जो शहर के आबूनगर मोहल्ला निवासी अजय तिवारी के घर मे अपने 3 वर्ष के मासूम के साथ रहती थी। बताते हैं कि मकान मालिक शराब के नशे मे आकर बेसहारा तलाक महिला के साथ उसके मासूम बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ प्रतिदिन बलात्कार करने लगा। यह प्रक्रिया लगभग 9 माह तक चलती रही अपने मासूम बच्चे की जान के खातिर व सोशल मीड़िया मे फोटो वायरल होने के डर से शराबी अजय तिवारी के जुल्म को सहती रही।

इसी बीच वह 6 माह की गर्भवती हो गयी जिस पर उसने अजय तिवारी के घर वालों को बताई तो उन्होनें उसे शादी करवा देने का झूंठा भरोसा दिलाया। उधर मकान मालिक व उसके परिजन उसे व उसके मासूम बच्चे को जान से मारने की योजना बनाने लगे इसकी भनक जब महिला को हुयी तो वह वहां से अपने मासूम को लेकर भाग गयी और प्रार्थना पत्र लेकर कोतवाली पहुंची जहां पुलिस ने उसकी फरियाद सुनने के बजाय उसे गाली गलौज करके थाने से भगा दिया।

जिस पर मायूस महिला ने पुलिस अधीक्षक कवीन्द्र प्रताप सिंह को रजिस्ट्री द्वारा प्रार्थना पत्र भेजा वहां से भी कोई सुनवायी न होने पर वह न्यायालय पहुंची। जहां उसकी फरियाद सुनने के बाद न्यायालय द्वारा मकान मालिक अजय तिवारी के खिलाफ 376, 351, 506 आईपीसी के तहत तलब किया गया है। वहीं वादी के अधिवक्ता विकास श्रीवास्तव उर्फ मोनू लाल व प्रभात दीक्षित ने बताया है कि पीड़ित महिला को न्याय मिलेगा तथा आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करवायी जायेगी।
नितिन अग्रहरी
Next Story