Archived

कातिल पिता ने इज्जत के खातिर अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट, हैरान करने वाली कहानी!

Arun Mishra
13 Jun 2017 11:42 AM GMT
कातिल पिता ने इज्जत के खातिर अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट, हैरान करने वाली कहानी!
x
गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाने वाला पिता तौफीक ही अपनी बेटी का कातिल निकला..?
मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में पिछले सोमवार को एक नाबालिग लड़की का शव जंगल मे मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी। मृतका के पिता ने अपने ही गांव के तीन युवकों पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस शव कब्जे मे लेकर मामले की जाँच मे जुटी थी। पुलिस की जांच में नाबालिग लड़की हत्या में आनर किलिंग का मामला सामने आया है।

गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाने वाला पिता तौफीक ही अपनी बेटी का कातिल निकला। तौफीक ने पूछताछ में बताया कि उसकी बेटी का गांव के ही नीरज से प्रेम प्रसंग था। जिसे एक साल पहले तौफीक ने छेड़छाड़ के मामले में जेल भिजवा दिया था। जेल से छूटने के बाद नीरज गांव में वापस आ गया था। गांव की ही रहने वाली निक्की नाम की एक लड़की हमारे घर मेरी बेटी तब्बसुम से मिलने आती थी। घर पर आकर वह मेरी बेटी की बात मोबाईल से नीरज से बात कराती थी। तब्बसुम को कई बार बहुत समझाया लेकिन उसने नीरज से बात करना बंद नही किया। नीरज ओर तब्बसुम के प्रेम प्रसंग से गांव में मेरी बहुत बेज्जती हो रही थी।

चार जून की रात तब्बुसम को समझा रहा था कि मैने डराने की लिए उसका गला घोंट रहा रहा लेकिन गला सही में दब गया और वह मर गयी। तौफीक का बेटा सईम ओर पत्नी कसीदन ने मिलकर टवेरा गाड़ी में ताबबुसम का शव रख कर काला झण्डा नहर की खाई में फेंक दिया।

तौफीक ने पूरी प्लानिग के तहत गांव में यह अफवाह फैला दी कि गांव के ही नीरज, अर्जुन, नितिन ओर उसका मामा हरजीत उठाकर ले गए। तब्बुसम का शव मिलने पर इन्ही सब लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दे दी।

एसएसपी मनोज तिवारी ने बताया कि इस हत्या के मामले गांव वालों से ओर मृतका के परिजनों से पूछताछ की गयी तो मृतका के परिजन से पूछताछ में सब ने अलग अलग बयान दिए। सख्ती से पूछताछ में तौफीक टूट गया और पूरे मामले का खुलासा किया गया। हत्या में तौफीक का बेटा ओर पत्नी ने पूरा साथ दिया। मोबाइल की लोकेशन से हत्या का खुलासा हुआ।

तौफीक ने हत्या के समय यह बताया था -
ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कमालपुरी मे जंगल मे नाबालिग लड़की का शव जंगल मे पड़े होने की सुचना के बाद गांव मे हड़कम्प मच गया। खेत मे शव पड़े होने की सूचना पर देखते ही देखते सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मृतक युवती की शिनाख्त कमलापुरी निवासी तब्बसुम पुत्री तौफ़ीक़ के रूप मे होने के बाद मौक़े पर पहुँचे मृतका के पिता ने तीन युवकों पर घर से अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया।

फ़िलहाल कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर मृतका के पिता की तहरीर पर मामले की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने तुरंत आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके घर पर छापा मारा लेकिन आरोपी और उनके परिवार वाले मौके से फरार हो गए है।

मृतका के पिता तौफीक ने बताया कि कल ग्यारह बजे घर से नितिन, अर्जुन और दूसरे गांव का एक और लड़के ने अपहरण किया है। एक बार पहले भी नितिन को घर में पकड़ा था जिसको पुलिस को सोप दिया था तभी से यह दबाब बना रहा था। जब मेरी बेटी कही नहीं मिली तो थाने में जा के तहरीर दी और घर चले आये। तभी सुचना मिली की गांव के जंगल में एक लड़की का शव पड़ा है वह जा कर देखा तो वह मेरी बेटी है। अब कानून से मांग करता हूं कि मेरी बेटी को न्याय मिलना चाहिए।
रिपोर्ट : सागर रस्तोगी
Next Story