Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > फिरोजाबाद > पुलिस की मौजूदगी में टोल बना जंग का मैदान, आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

पुलिस की मौजूदगी में टोल बना जंग का मैदान, आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-23 02:56:53.0  |  फिरोजाबाद

पुलिस की मौजूदगी में टोल बना जंग का मैदान, आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

फिरोजाबाद: यूपी में योगी सरकार आने के बाद सकारात्मक माहौल बनता दिख रहा है, लेकिन टोल बूथ कर्मियों के दिनों में कोई बदलाब ीआता नजर नहीं आ रहा है. ताजी घटना यूपी के फिरोजाबाद के टोल नाके पर गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं.


आरोप है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है, लेकिन अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि बीजेपी के वो कार्यकर्ता कौन थे. फिरोजाबाद के टुंडला टोल नाके पर बने बूथ पर दबंगों ने लाठी बरसाई. जो शख्स सामने आया उसकी पिटाई कर दी और उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इससे पहले एक पुलिस वाले ने लोगों को समझाया लेकिन कोई समझने को तैयार नहीं दिखा और पुलिस के सामने ही दबंगों ने टोल नाके को जंग के मैदान में बदल दिया.


आरोप है कि मारपीट करने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता थे और बीजेपी नेता के शव को लेकर टोल से होते हुए पास के गांव उसायनी जा रहे थे. टोल पर किसी तरह की कहासुनी हुई, जिसके बाद शव को गांव पहुंचा कर कुछ लोग लाठी डंडों के साथ वापस आए और टोल पर मारपीट की.मारपीट की घटना के बाद टोल पर कई थानों की पुलिस पहुंची और मामले को शांत किया. टोल नाके के इंचार्ज ने पुलिस में लिखित शिकायत कर दी है लेकिन पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top