Archived

नशीला पदार्थ खिलाया दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Arun Mishra
24 April 2017 12:08 PM GMT
नशीला पदार्थ खिलाया दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी
x
File Photo
पीलीभीत : उत्तरप्रदेश में जनपद पीलीभीत के बरखेडा थाना क्षेत्र से बडी खबर आ रही है। यहां कस्बे की एक छात्रा को पडोस के युवक ने घर बुलाकर अपने दोस्तों के साथ कोई नशीला पदार्थ खिलाया और उसके बाद गैंगरेप किया। इस दौरान तीनों युवको ने उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली और शिकायत करने पर उसे वायरल करने की धमकी दी। घटना रविवार शाम की है। पुलिस ने तीनों युवको पर मुकद्दमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

पीलीभीत के बरखेडा कस्बे की महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका पति बाहर काम करता है। बीते दिन उसकी 17 वर्षीय पुत्री को मोहल्ले के ही शादाब, आफताब व जावेद बुलाकर ले गए। बेटी जब बदहवास आयी तो पूछने पर उसने बताया कि तीनों ने नशीली दवा खिलाकर उसके मुंह में कपड़ा बांध दिया और तीनों ने उसके साथ दुराचार किया।



आरोपियों ने मोबाइल फोन से उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। उन्होंने शिकायत करने पर क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उसे छोड़ दिया। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 342, 328, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। तीनों आरोपी अभी फरार बताये जा रहे हैं।
रिपोर्ट : फैसला मलिक
Next Story