Archived

गाजियाबाद: DM निधि केसरवानी ने कनावनी में पीड़ित परिवार से की मुलाकात, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

Arun Mishra
3 April 2017 9:07 AM GMT
गाजियाबाद: DM निधि केसरवानी ने कनावनी में पीड़ित परिवार से की मुलाकात, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा
x
गाज़ियाबाद जिलाधिकारी निधि केसरवानी ने आज कनावनी में मृतक बच्ची के परिजनों से मिलकर आरोपी को गिरफ़्तार करने का दिलासा दिया। वहीं, बच्ची के माँ-बाप का रो रोकर बुरा हाल है। जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया है कि पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी और कुछ आर्थिक सहायता भी दिलाई जाएगी। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

क्या था मामला?
दरअसल, कनावनी क्षेत्र के आम्रपाली स्कूल के पास हनुमान मन्दिर के पुजारी की पांच वर्षीय बेटी के साथ तीन दिन पहले बलात्कार के बाद गला दवाकर हत्या कर देने की एक वीभत्स घटना सामने आई थी। घटना के मुताबिक मन्दिर के पुजारी की पांच वर्षीय बेटी को उसके पड़ोसी आरोपी अफरोज ने पानी पिलाने के बहाने अपने किराये के मकान में बुलाया और बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी। बच्ची के माँ बाप ने जब बच्ची को तलाशा तो देर रात बच्ची की क्षत विक्षत शव पास के खाली पड़े एक मकान से बरामद हुआ। जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

बता दें कि आरोपी अफरोज कुछ महीने पहले इसी मकान में किरायेदार के तौर पर रहने आया था। वहीं, आरोपी अफरोज पुलिस की गिरफ्त से अभी तक बाहर है। इंदिरापुरम पुलिस ने आरोपी के परिजनों को गिरफ्तार कर आरोपी के ऊपर गिरफ्तारी के लिए दबाब बनाया हुआ है, लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ़्त से दूर है।
रिपोर्ट : रामअवध 'भगत'
Next Story