Archived

हत्या के आरोपों में फंसे पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा बोले- BJP कराना चाहती है मेरी राजनीतिक हत्या?

Arun Mishra
4 Sep 2017 6:27 AM GMT
हत्या के आरोपों में फंसे पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा बोले- BJP कराना चाहती है मेरी राजनीतिक हत्या?
x
कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा
अमरपाल शर्मा ने उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा कि जांच में अगर मैं दोषी पाया जाता हूं तो अगर किसी को दो दिन की सजा हो तो मुझे दस दिन की सजा होनी चाहिए। मेरा उस व्यक्ति से कोई बिबाद नहीं है...
गाजियाबाद : खोड़ा की इंदिरा कॉलोनी में शनिवार को बीजेपी नेता गजेंद्र भाटी उर्फ गज्जी की बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं एक घायल है। इस हत्या के मामले में परिजनों ने कांग्रेसी नेता व साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
वहीं, इस पूरे मामले पर कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि ये जो मेरे ऊपर हत्या का आरोप लगाया गया है ये मेरी छवि को ख़राब करने के लिए और भरतीय जनता पार्टी गाजियाबाद में अपने सामने से विपक्ष को खत्म करने के लिए क्योंकि मैं कांग्रेस पार्टी में हूं इसलिए षड्यंत्र के तहत मेरे नाम ये एफआईआर कराई गई है। बीजेपी चाहती है या तो सभी भाजपा में शामिल हो जाओ नहीं तो किसी को मुकद्दमे में फंसा दिया जाएगा किसी को ईडी में फंसा दिया जायेगा।
अमरपाल शर्मा ने उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा कि जांच में अगर मैं दोषी पाया जाता हूं तो अगर किसी को दो दिन की सजा हो तो मुझे दस दिन की सजा होनी चाहिए। मेरा उस व्यक्ति से कोई बिबाद नहीं है, मेरी कोई जमीन-जायदाद की लड़ाई नहीं है। जिस व्यक्ति की हत्या हुई है वह पहले से क्रिमिनल रहा है। उसकी कई लोगों से दुश्मनी है मेरा इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है।
अमरपाल शर्मा ने कहा कि मुझे राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है। अमरपाल शर्मा ने इस मामले को लेकर सीएम योगी से भी मुलाकात करने की बात कही है।

Watch Video - गजेंद्र भाटी हत्या में परिवार ने पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा पर लगाया हत्या का आरोप, आरोपों पर अमरपाल शर्मा ने सुनिए क्या कहा -

वहीं, गजेंद्र के भाई योगेश की शिकायत पर खोड़ा थाना पुलिस ने अमरपाल शर्मा पर केस दर्ज कराया था। एफआइआर में योगेश ने कहा कि उनका भाई गजेंद्र खोड़ा से नगर पालिका चेयरमैन पद का दावेदार था। अमरपाल शर्मा भी इसी नगरपालिका से चेयरमैन की दावेदारी कर रहे हैं। आरोप है कि कुछ दिन पहले अमरपाल शर्मा ने गजेंद्र को चुनाव लड़ने पर हत्या कराने की धमकी दी थी। यह बात गजेंद्र ने पत्नी रीना भाटी और भाई योगेश को बताई थी।
वहीं, घायल बलवीर की हालत में रविवार को सुधार हुआ है। पुलिस जल्द ही बलवीर से हत्यारों की जानकारी के लिए पूछताछ करेगी। पुलिस ने मामले में जांच के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। पुलिस का कहना है कि जांच में आरोपी पाए जाने पर गिरफ्तारी होगी।
Watch Video : गाजियाबाद : खोड़ा में दिन-दहाड़े बीजेपी नेता गजेंद्र भाटी 'गज्जी' को गोलियों से भूना

Next Story