Archived

जेकेजी इंटरनैशनल स्कूल में पुरस्कार वितरण के साथ हुआ 'स्पार्कल 2017' का समापन

Alok Mishra
19 Aug 2017 1:45 PM GMT
जेकेजी इंटरनैशनल स्कूल में पुरस्कार वितरण के साथ हुआ स्पार्कल 2017 का समापन
x
JKG International School concludes with 'Sparkle 2017' with prize distribution.

गाज़ियाबाद : गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम में जेकेजी इंटरनैशनल स्कूल में शुरू हुई अन्तरविद्यालयी दो दिवसीय प्रतियोगिता 'स्पार्कल 2017 'कार्यक्रम का आज दिनांक 19 अगस्त को पुरस्कार वितरण के साथ समापन हुआ . इस कार्यक्रम में गाज़ियाबाद के लगभग 20 स्कूलों के छात्रों ने भाग लिया ,और अपनी प्रतिभा का परिचय दिया .

आयोजन के दूसरे दिन हुई पांच प्रतियोगिताओं में विभिन्न स्कूलों के लगभग 200 बच्चों ने भाग लिया . जेकेजी इंटरनैशनल स्कूल के छात्रों ने अपने 'फ्यूजन डांस 'से आमंत्रित अतिथियों का स्वागत किया .
जेकेजी इंटरनैशनल स्कूल की प्रधानाचार्य निधि गौड़ ने दोनों दिन आयोजित प्रतियोगिताओं के आधार पर छात्रों की प्रतिभा ,कल्पना शक्ति एवं रचनात्मकता की भूरि-भूरि प्रशंसा की . उन्होंने छात्रों को प्रतियोगिता के लिए तैयार करने वाले अध्यापकों की भी सराहना की .

Image Title


जेकेजी इंटरनैशनल विद्यालय के चेयरमैन जे.के. गौड़ ने सभी आमंत्रित विद्यालयों के प्रधानाचार्यों एवं उपस्थित रहे प्रतिनिधियों और छात्र -छात्राओं को 'स्पार्कल 2017 'में अपना योगदान देने के लिए धन्यबाद दिया ,और भविष्य में भी सभी से इसी प्रकार शोभा बढ़ाने की अपील की .

पुरस्कार वितरण समारोह के अंतर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम ,द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यालयों को पुरस्कृत किया गया .
जिसमे बिल बोर्ड (पोस्टर मेकिंग )प्रतियोगिता में प्रथम स्थान एवरेस्ट पब्लिक स्कूल का रहा ,वही द्वतीय स्थान पर रैली पब्लिक स्कूल रहा ,और गुरुकुल दा स्कूल ने तृतीय स्थान हासिल किया .

Image Title



प्रतियोगिता बेस्ट आउट ऑफ़ बेस्ट में डी.ए.वी.पब्लिक स्कूल प्रताप बिहार ने प्रथम स्थान हासिल किया वही आई.पी.एस .इंदिरापुरम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया .जयपुरिया पब्लिक स्कूल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया .
ट्वीनीज नोवो प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रैली पब्लिक स्कूल रहा ,वही दूसरे स्थान पर गुरुकुल द स्कूल और तीसरे स्थान पर आधारशिला ग्लोबल स्कूल रहा .
ठहाकों की महफ़िल प्रतियोगिता में एवरेस्ट पब्लिक स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया ,वहीं डी.पी.एस. इंदिरापुरम स्कूल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया और जयपुरिया पब्लिक स्कूल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया .
म्यूजिकल जंक प्रतियोगिता में डी.ए.वी.पब्लिक स्कूल प्रताप विहार को प्रथम स्थान मिला ,एवं प्रेसीडियम स्कूल को दुसरा स्थान मिला और जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल को तृतीय स्थान मिला .

Next Story