Archived

अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमला हिन्दू मुस्लिम एकता पर हमला है - शाहनवाज

Special Coverage News
12 July 2017 9:21 AM GMT
अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमला हिन्दू मुस्लिम एकता पर हमला है - शाहनवाज
x
Terror attack on Amarnath yatra attacked Hindu Muslim unity - Shahnawaz

युवा मुस्लिम नेता शहनवाज चौधरी ने अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ये देश हिन्दू मुस्लिम एकता का प्रतीक है। इस देश में इस तरह की घटना करने को वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। ताकि हमारी गंगा जमुनी तहजीब सुरक्षित रहे देश सुरक्षित रहे।

शाहनवाज ने कहा कि देश में इबादत और पूजा करने वाले लोग भी आज सुरक्षित नहीं हैं। आखिर हमारे देश को ऐसे आतंकवाद से कब निजात मिलेगी। सिर्फ निंदा करने से कुछ नही होगा हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी को किसी भी हाल में ऐसी घटनाओं को रोकना चाहिए।

शहनवाज ने कहा कि केैलाश मानसरोवर जाने से चीन ने रोक दिया था और अब अमरनाथ जाने वालों के ऊपर हमला किया जा रहा है, जहाँ बीजेपी की सरकार के होते हुए ऐसा हुआ है सवालिया निशान है बीजेपी सरकार पर कि वो एक धार्मिक यात्रा नही करा सकती तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए। हमारे लिए जितना हजयात्रा एक आस्था और धार्मिक है उतनी ही मानसरोवर और अमरनाथ यात्रा भी सम्मान जनक माना जाना चाहिए।

अमरनाथ यात्रा पर हमला बहुत अफ़सोसनाक है। अमरनाथ यात्रा हिंदू मुस्लिम एकता की प्रतीक है। ये हमला इंसानियत पर हमला है इसकी जितनी भी मज़म्मत हो उतनी कम है शर्म करो हमला करने वालों और अगर हमला करने वाले लोगों को सरकार मार नही पा रही है तो यह उसकी बड़ी कमज़ोरी है ऐसे लोगों को जान के बदले जान वाली पॉलिसी अपनानी चाहिए अन्यथा लोग धार्मिक यात्रा करने से डरेंगे।



Next Story