Archived

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की मुस्लिम महासभा ने की कड़ी निंदा ,फूंका पुतला लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

Special Coverage News
11 July 2017 9:24 AM GMT
अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की मुस्लिम महासभा ने की कड़ी निंदा ,फूंका पुतला लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे
x
कल अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमला हुआ , इस कायराना हमले की सभी निंदा की .और जहां एक ओर सभी देशवासी इसका बदला लेने की मांग कर रहे है . इस हमले से भारत का हर एक नागरिक आहत है .

गाज़ियाबाद : कल अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमला हुआ , इस कायराना हमले की सभी निंदा की .और जहां एक ओर सभी देशवासी इसका बदला लेने की मांग कर रहे है . इस हमले से भारत का हर एक नागरिक आहत है .

और सभी देशवासी इस हमले की कड़ी निंदा कर रहे है .वही गाज़ियाबाद में मुस्लिम महासभा ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए पकिस्तान का पुतला फूँका और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए .और पकिस्तान को आतंकवादी देश कहा और नवाज शरीफ मुर्दाबाद के भी नारे लगाए गए .
इस प्रदर्शन के दौरान उपस्थित रहे पश्चिम उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सोहेब सलमानी ने कहा कि अमरनाथ में आतंकियों ने जिस घटना को अंजाम दिया है उससे पाकिस्तान का घिनोना चेहरा सामने आया है और पाकिस्तान ने अपनी नीचता का सबूत दिया है .सलमानी ने कहा कि मुस्लिम महासभा हिन्दू मुस्लिम एकता कि मिसाल है .जिसका नारा है ,हिन्दू - मुस्लिम साथ चलेगा ,तो एकता का राज चलेगा .
प्रदर्शन के समय पूर्व विधायक प्रतिनिधि गुलजार सिद्दीकी ,हाजी नाजिम शहजाद अंसारी ,तनवीर चौधरी ,आसिफ चौधरी ,वकील अनिल कुमार ,ईश्वरलाल ठाकुर ,गौरव गॉड ,प्रेम सिंह ,जॉन खान ,तमजीद वाहिद ,साबिर , राजेंद्र खटीक, शफीक खान, नरेंद्र मिश्रा, समीर, लव बेक मोईन, साहिल, शोएब ,सुमित हजारी, विशाल, आसिफ शहजाद ,अली मोहम्मद, साहिल, गुलफाम चांद आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे .

रिपोर्टर : रामअवध भगत

Next Story