Archived

अब्बास अंसारी ने मृतक परिवार से मिलकर दी सांत्वना, महिला की बिजली के करंट से मौत

Special Coverage News
2 July 2017 2:04 PM GMT
अब्बास अंसारी ने मृतक परिवार से मिलकर दी सांत्वना, महिला की बिजली के करंट से मौत
x
Abbas Ansari meets consummate family, condoles death of woman's electricity

मऊ: पुरानी कोपागंज में रविवार सुबह 10बजे के लगभग बिजली के करंट से 60 वर्षीय सुभावती देवी की मौत हो गयी. दो और इस हादसे में घायल हो गये है. बसपा ने नेता अब्बास अंसारी ने घटना स्थल पर जाकर मृतक के परिवार से मुलाकात कर सात्वना प्रदान की.


Image Title


अब्बास ने बताया कि हम अपने माध्यम से उन दोनों लोगों का इलाज मऊ में करवा रहे है. घटना स्थल पर पहुँचकर घटना के बारे में जानकारी ली तो स्थानीय लोगों ने मुझे बताया कि 108 एम्बुलेंस ना आने के कारण सुभावती राम की मौत हुई है . मैंने परिवार के लोगों को आर्थिक सहायता देकर आगे भी मदद का वादा किया. हमने हमेशा गरीब मजलूमों की मदद की है और करते रहेंगे.


Image Title


अब्बास ने घोसी छावनी स्थित मोहम्मद अकील के घर जाकर 24 वर्षीय बेटे के इंतकाल पर भी दुःख जताया. आदिल का कल रात में मोटरसाईकिल एक्सीडेंट से इंतकाल हो गया. आदिल मेरा छोटे भाई जैसे था. मेरे चुनाव में उसने जी तोड़ मेहनत की थी. बहुत ही साहसी कार्यकर्ता था. उनके निधन से मुझे बहुत दुख है. घर पहुँचकर उनके मरहूम आदिल के अब्बू को सांत्वना दी और उनके जनाजे में शरीक हुआ.


आपको बता दें कि पूर्वांचल के बसपा विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने क्षेत्र की जनता में अपना एक अलग व्यवहार बना लिया. इससे उनके प्रति सहानुभूति बढती जा रही है.

Next Story