Archived

मिशन 2019 के फ़तेह के लिए अब्बास अंसारी ने की जनता से अपील

मिशन 2019 के फ़तेह के लिए अब्बास अंसारी ने की जनता से अपील
x
ghoshi loksbha kshetr, up, loksbha election 2019

गाजीपुर: पूर्वांचल के शेर और बाहुबली के नाम से जाने जाने वाले मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी लोकसभा 2019 के चुनाव के लिए पूरी तैयारी से मैदान में आ चुके है. अब्बास से अपनी फेसबुक से जनता को अपील करते हुए कहा है कि आप सभी मेरे हमदम कार्यकर्ता 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार हो जाएँ.

Image may contain: 11 people, people standing, child and outdoor

अब्बास ने सभी कार्यकर्ताओं से पुरे जोशो खरोश से लोकसभा 2019 की तैयारी में जुट जाने की अपील की है. लोकसभा घोसी से पिछला चुनाव उनके वालिद मुख़्तार अंसारी लडे थे जो जिन्हें मुस्लिम समाज का पूरा समर्थन मिला था. अभी बीते विधान सभा चुनाव में भी घोसी लोकसभा के अंतर्गत बसपा के सभी उम्मीदवारों ने अच्चा प्रदर्शन किया है.


Image may contain: 8 people, people sitting and indoor


आपको बता दें कि मऊ सदर से मुख़्तार अंसारी खुद विधायक चुने गए तो और विधान सभाओं में भी बहुत अच्छे तरीके से उम्मीदवारों ने कड़ी टक्कर दी. इस लिहाज से लोकसभा चुनाव घोसी में अंसारी परिवार के लिए जितना आसान काम होगा. इस लिहाज से अब्बास ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. अब्बास की तैयारी से विरोधी पार्टियों के होसले पस्त होते नजर आ रहे है. अब्बास युवा होने के साथ साथ एक बेहद मिलन सार स्वभाव के आदमी है. कमजोरों के मसीहा के रूप में क्षेत्र में जाने जाते है.

Next Story