Archived

योगी सरकार के 100 दिन पर अब्बास अंसारी ने पूछा सवाल, अपराध, बिजली, किसान सब बेहाल

योगी सरकार के 100 दिन पर अब्बास अंसारी ने पूछा सवाल, अपराध, बिजली, किसान सब बेहाल
x
Abbas Ansari's question on 100 days of Yogi Sarkar, question, crime, electricity, farmer Behal

सदर विधायक मुख्तार अंसारी के पुत्र और बसपा नेता अब्बास अंसारी सऊदी अरब से उमराह करने के बाद ईद के एक दिन पहले ही वतन वापसी हुई। जिसके बाद ईद के मौके पर उन्होंने मऊ और घोसी विधानसभा में जाकर अपनी अजीज जनता को ईद की मुबारकबाद दिया।


Image Title



इस कार्यक्रम के साथ साथ अब्बास अंसारी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के 100 दिन के बयान पर जमकर हमला बोला। अब्बास ने कहा रोज पुलिस पिट रही है जनता लुट रही है बहन बेटियों की इज्जत लूटी जा रही है। मुस्लिम ही नहीं अब तो भीड़ का शिकार हिन्दू भी हो रहे है। पुरे प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है। क्या यही अपराधमुक्त यूपी का सपना था जो जनता को दिखाकर ठगा गया।

अब्बास ने पूंछा सीएम साहब जरा उन गांवों और कस्बाओं के नाम भी उजागर कर दो जहाँ 18 घंटे बिजली चल रही है। किन किन किसानों को लोन माफ़ हो गया वो सूची भी सार्वजनिक कर दो। या किसानों को भी भ्रमित कर दिया।

अब्बास ने कहा कि सडकें तो गढ्ढा मुक्त नहीं हुई लेकिन सरकार के चहेते लोगो के गढ्ढे जरुर भर गए। पुरे प्रदेश में किसी भी विकास कार्य का अतापता नहीं है। हर रोज अपराध की खबरें जरुर सुनने को मिलती है। विकास की नहीं विनाश की और अग्रसर हो रहा है उत्तर प्रदेश।

मऊ विधानसभा में मुख़्तार अंसारी के बेटे और उनके विधायक प्रतिनिधि अब्बास अंसारी को अपने बीच पाकर लोगों में काफी खुशी का माहौल था। तो वहीं घोसी विधानसभा सभा में अपने नेता को ईद पर अपने बीच पाक लोगों में हर्षोल्लास का वातावरण रहा। उनके साथ उनके छोटे भाई उमर अंसारी भी मौजूद रहे। अब्बास अंसारी मऊ विधानसभा में शहर के कई मोहल्लों के साथ साथ घोसी विधानसभा में कोपागंज, घोसी, अदरी सहित कई जगहों पर आयोजित ईद मिलन समरोह में पहुंचे।

Next Story