Archived

अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमला, मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास ने पूंछा सरकार से सवाल! जबाब दो मोदी

Special Coverage News
11 July 2017 1:27 PM GMT
अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमला, मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास ने पूंछा सरकार से सवाल! जबाब दो मोदी
x
इस हमले की हम कड़ी निंदा करते है

आतंकी हमले को लेकर मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने देश की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए सरकार से पूंछा है कि ऐसा आखिर कब तक होता रहेगा. कब तक हमारे देश की जनता और सेना मारी जाती रहेगी. बाबा के पावन माह में हमला कर दहशत गर्दों ने जो कायराना हरकत की है सरकार को उसका जबाब देना होगा. पीडीपी से मिलकर चला रही बीजेपी को अपनी सरकार की जबाब देही भी तय करनी होगी.

अब्बास अंसारी ने कहा कि दुखद और कायराना हरकत, सभी अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रधालुओं की सुरक्षा और कड़ी करे केन्द्र सरकार. आखिर कब तक आतंकवादियों के शिकार होते रहेंगे भारतवासी कब तक सहेगी हमारी जनता ये सब? हमारी जनता और सेना के जवान ऐसे हमलों को और मेरा ये मानना है. जब तक पीडीपी और भाजपा का गठबंधन वाली सरकार चलती रहेगी. आतंकवादियों के मनोबल ऐसे बढ़ते रहेंगे. आखिर हम कौन से बड़े हमले के लिये तैयार रहे. मोदी सरकार कहा सो गयी है.


अब्बास अंसारी ने कहा कि ये हमला देश की सीमा से बाहर बैठे हुए कुछ कट्टर और वहशी किस्म के लोगो द्वारा प्रायोजित है. इसका जवाब हम देशवासियों को और हमारे द्वारा चुनी हुई सरकार को मजबूती से देना चाहिए .कोरी बयान बाजी से काम नही चलने वाला. सीमा पार करके हत्यारो को इसकी सजा दी जाए. इस देश का हर मुसलमान और किसी भी वर्ग व जाति का नागरिक इस शर्मनाक घटना से व्यथित हुआ होगा.


आपको बता दे कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर आतंकी हमला देर रात हुआ जिसमें 7 श्रद्धालुओं की मौत, और 20 श्रद्धालु घायल हो गये थे. हमले के वक्त बस में करीब 60-70 यात्री सवार थे. आतंकी हमला करने के बाद फरार हो गए और सुरक्षाबलों ने उनकी तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है. निहत्थे श्रद्धालुओं को मारने के बाद भाग गए अपराधी, मरने वालों में 5 महिलाएं, 1 बच्चा भी. सभी मृतक गुजरात के निवासी है. मृतकों की संख्या 7 हुई. इतनी बड़ी घटना के बाद हम केवल स्तब्ध होकर देख रहे है आखिर क्यों?

Next Story