Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजीपुर > गाजीपुर: मंगई नदी में बेकाबू गाड़ी गिरने से आठ लोगों की मौत

गाजीपुर: मंगई नदी में बेकाबू गाड़ी गिरने से आठ लोगों की मौत

 Vikas Kumar |  2016-10-10 07:54:57.0  |  Ghazipur

गाजीपुर: मंगई नदी में बेकाबू गाड़ी गिरने से आठ लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रसूलपुर के कंधवारा में स्थित पुलिया से सूमो के मंगई नदी में गिरने से 8 लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिया टूटी होने के कारण देर रात हादसा हुआ। मरने वालों में 3 महिलाएं और 5 पुरूष शामिल है। गाड़ी में चालक समेत नौ लोग थे।

जानकारी के अनुसार मामला गाजीपुर के नोनहरा थाना इलाके के सोनबरसा गांव के पास का है। जहां पर तेज रफ्तार टाटा सूमों मगई नदीं के टूटे पुल से सीधे नदीं में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मोहम्मदाबाद के एक युवक को सांप ने काट लिया था। उसे लेकर कुछ लोग झाड फूंक के लिए बाराचवर मंदिर ले गए थे। वहां से लौटते समय रसूलपुर बेलवा गांव के पास कार छोटे नाले पर बनी पुल से टकरा कर नीचे गिर गई, जिससे उसमें सवार सभी 8 लोगों की मृत्यु हो गई। शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

खतरा भांप कर चालक महेंद्र बिंद तो निकल गया लेकिन पानी ज्यादा होने से अन्य किसी को निकलने का मौका नहीं मिला और सभी की मौत हो गई। इनकी गई जान:- मनसा देवी (30), टेटरी देवी (35), बैजनाथ (60), पिंकी (14), जितेंद्र (10), शारदा देवी (50), रामराजी देवी (55) और सुपारी (17)

मौके पर लगाए गए चौकीदार और ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने ड्राइवर को आगे न जाने के लिए आवाज दी थी लेकिन सूमो के तेज रफ्तार होने की वजह से उसका ड्राईवर आगे लेकर चला गया। जिसके बाद ये हादसा हो गया।

Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top