Archived

इस 'हाईप्रोफाइल गर्ल' की हकीकत ने पुलिस के उड़ाए होश, रईशजादों को फंसाकर करती थी ये काम!

Special Coverage News
2 July 2017 8:58 AM GMT
इस हाईप्रोफाइल गर्ल की हकीकत ने पुलिस के उड़ाए होश, रईशजादों को फंसाकर करती थी ये काम!
x
2 बच्चों की मां की हरकतें जान पुलिस भी चौंक गई है। वो खुद को कुवांरी बताते हुए करीब आधा दर्जन रईसजाजों को अपने जाल में फंसा चुकी है..
मुरादाबाद : यूपी के मुरादाबाद में एक 2 बच्चों की मां की हरकतें जान पुलिस भी चौंक गई है। वो खुद को कुवांरी बताते हुए करीब आधा दर्जन रईसजाजों को अपने जाल में फंसा चुकी है। पहले वो अपनी खूबसूरत अदाओं के दम पर लोगों से दोस्ती करती है, फिर कुछ दिन उनके साथ बिताकर ब्लैकमेल करना शुरू कर देती है। ऐसा करके वो अब तक लाखों रुपए वसूल चुकी है। पुलिस ने इस फरेबी महिला को अरेस्ट कर लिया है।

मझोला थाना क्षेत्र निवासी राघव शर्मा के खिलाफ रेनू सागर नाम की एक महिला ने कुछ दिन पहले पुलिस में रेप की तहरीर दी थी। लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो मामला ब्लैकमेलिंग का निकला। इसके बाद रेनू के बैंक खाते और मोबाइल नंबर की जांच की गई। राघव शर्मा के मुताबिक, महिला ने खुद को अविवाहित बताकर उसके साथ जबरस्ती दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर सेल्फी फोटो लेकर उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला


आरोप है कि वो एक पुलिस सिपाही के साथ होटल में भी पकड़ी जा चुकी है और इसके गिरोह में कई लोग शामिल हैं, जो वसूली गई रकम में साझेदार होते हैं। एसओ आशीष श्रीवास्तव बताया कि महिला ने रेप की तहरीर दी थी, जब इस मामले की जांच की गई तो पता चला कि ये लोगों को दोस्ती के नाम पर ब्लैकमेल करती है और उनसे मोटी रकम वसूलती है।

कई लोगों को ये अपने झांसे में फसां चुकी है। रेप का मामला भी झूठा पाया गया। अब तक आधा दर्जन लोगों को लाखों का चूना लगा चुकी रेनू अब सलाखों के पीछे है। अब पुलिस को उन लोगों की तलाश है जो इस महिला से बलैकमेल हो चुके हैं और डर की वजह से सामने नहीं आए।

पुलिस के मुताबिक, महिला का नाम रेनू सागर है और ये मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में रहती है। महिला ग्रेजुएट है। इसकी 2005 में शादी हो चुकी है और इसके दो बच्चे भी हैं। हाईप्रोफाइल लाइफ जीने के लिए रेनू अपने पति और बच्चों से अलग रह रही थी।

पिछले कुछ सालों से वो अपनी लाचारी और गरीबी का हवाला देते हुए रईस लड़कों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनके साथ फोटो और सेल्फी लेकर उनको ब्लैकमेल कर लाखों रुपए कमा रही है।
Next Story