Archived

गोरखपुर हादसे से आहत वरुण गांधी ने सुल्तानपुर में बाल चिकित्सा केंद्र के लिए दिए 5 करोड़

Arun Mishra
14 Aug 2017 8:20 AM GMT
गोरखपुर हादसे से आहत वरुण गांधी ने सुल्तानपुर में बाल चिकित्सा केंद्र के लिए दिए 5 करोड़
x
वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में अत्याधुनिक बाल चिकित्सा केंद्र स्थापित करने के लिए सांसद निधि से पांच करोड़ रुपये देने की घोषणा की है।

नई दिल्ली : गोरखपुर के BRD में ऑक्‍सीजन की कमी के कारण 60 से अधिक बच्‍चों की मौत से पूरा देश सन्न है। इस हादसे से सुल्तानपुर से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी भी बेहद आहत हैं। हादसे पर दुख व्‍यक्‍त करते हुए वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में अत्याधुनिक बाल चिकित्सा केंद्र स्थापित करने के लिए सांसद निधि से पांच करोड़ रुपये देने की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर हादसे से मैं काफी आहत हूं, जिसमें कई बच्चों की मौत हो गई। इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई तो की ही जानी चाहिए, साथ ही आगे ऐसा कोई हादसा न हो इसके लिए निरोधात्मक कदम उठाए जाने चाहिए।



उन्‍होंने आगे कहा कि सुल्तानपुर का सांसद होने के नाते मैंने अपनी सांसद निधि से सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में अत्याधुनिक बाल चिकित्सा केंद्र का आधारभूत ढांचा विकसित करने के लिए पांच करोड़ देने का निर्णय किया है। वरुण गांधी ने इस संबंध में एक पत्र भी जारी किया।


Next Story