Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गोरखपुर > यूपी चुनाव : अब अखिलेश के निशाने पर आए योगी आदित्यनाथ, जानिए- क्या बोले

यूपी चुनाव : अब अखिलेश के निशाने पर आए योगी आदित्यनाथ, जानिए- क्या बोले

 शिव कुमार मिश्र |  2017-02-27 12:27:01.0  |  गोरखपुर

यूपी चुनाव : अब अखिलेश के निशाने पर आए योगी आदित्यनाथ, जानिए- क्या बोले

गोरखपुर : उत्तरप्रदेश की सियासत के लिए जुबानी जंग अब तेज हो गई है. यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुर में बिजली को लेकर चल रही बयानबाजी पर बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा, बाबा मंदिर के बगल से गुजरने बाले तार को छूकर देख लें फिर बताएं बिजली आती है या नहीं. उन्हें खुद ही पता चल जाएगा किसी से भी पूछने की जरूरत नहीं है.


अखिलेश ने आगे कहा कि गोरखपुर के किसी भी मोहल्ले में चले जाना, वहां सपा का लैपटॉप मिल जाएगा और सरकार बनने के बाद स्मार्टफोन भी देंगे. हमने एक विज्ञापन के बारे में क्या बोल दिया, बीजेपी वाले विशेषताएं बताने लगे, अरे! कोई गधे की विशेषताएं जानना चाहेगा क्या? भाई गधा के बारे में मत बताओ विकास के बारें में बताओ कि आपने एक एक जिले में क्या क्या काम किया है. मन की बात मत करो साहब काम की बात करो.


अखिलेश ने कहा कि मायावती जल्द हुई मना सकती हैं बीजेपी के साथ 'रक्षा बंधन',  बीजेपी वाले कहते हैं कि यह दो कुनबों का गठबंधन हैं. यह कुनबों का नहीं, यह दो युवा नेताओं का गठबंधन है. अच्छे दिन वालों ने लाइन में लगाया है अब लोग लाइन में लग कर इन्हें सबक सिखाने का काम करेंगे.

Tags:    
Share it
Top