Archived

जब दूल्हे ने दिखाई हेकड़ी तो दुल्हन ने किया ऐसा काम, बारातियों के उड़े होश अब क्या करें?

जब दूल्हे ने दिखाई हेकड़ी तो दुल्हन ने किया ऐसा काम, बारातियों के उड़े होश अब क्या करें?
x
मामला बिगड़ते बिगड़ते हुई देर

गोरखपुर ब्यूरों

जयमाल स्टेज पर फोटो खिचाने को लेकर दूल्हे ने इतना हंगामा किया कि परेशान होकर दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया मान-मनौव्वल के बाद स्थिति नही सुधरी तो मामला कोतवाली बस्ती में पहुंचा। कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में दोनो पक्षो के बीच पंचायत हुई।


बस्ती के बादशाह मैरेज हाल में मंगलवार को लखनऊ से बारात आई थी। धूमधाम से द्वार पूजा हुआ बारातियो ने डीजे पर डांस किया तो जम कर पटाखे फूटे। रात 11 बजे दूल्हा-दूल्हन जयमाल स्टेज पर पहुंचे। जहां पर विभिन्न पोज मे फोटो खीचे जा रहे थे। इसी दौरान किसी घराती ने फोटोग्राफरों को थोड़ा जल्दी करने की सलाह दे दी। इस पर दूल्हा भड़क गया और कहां कि विवाह मेरे अनुसार होगा या किसी और के अनुसार।


मामला बढ़ा तो दूल्हे न अपना सिर मौर और कोट निकाल कर फेंक दिया घराती मान मनौव्वल करने लगे तो शादी के लिए तै़यार हुए दूल्हे ने धमकी दे दी कि विवाह होने के बाद देख लूगा। फिर क्या था कि धमकी पर दूल्हन विफर गई। उसने कहा कि जब विवाह से पहले इतना तमाशा है। तो विवाह के बाद क्या होगा और विवाह से इंकार कर दिया।


मैरेज हाल में बुधवार भोर के पांच बजे तक चल रहे विवाद का हल न होने पर लड़की पक्ष के लोग बस्ती कोतवाली पहुंचे। जहां पर पुलिस ने दूल्हा पक्ष को बुलाया अब दोनो पक्षों के बीच सुलह-समझौते की कोशिश चल रही है समाचार लिखे जाने तक कोई समझौता नही हुआ था।

Next Story