Archived

कफील और सलीम के नाम पर कब तक खेलोगे खेल? ये तो होना था

कफील और सलीम के नाम पर कब तक खेलोगे खेल? ये तो होना था
x
When will you play in the name of Kafeel and Salim? This was to be

बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज के एनआईसीयू विभाग के प्रमुख के पद से डॉक्टर कफील खान को हटा दिया गया है. डॉक्टर महेश शर्मा नए प्रमुख होंगे. आखिर डॉ कफील ही सबसे बड़े दोषी नजर आ ही रहे थे. इतनी बड़ी घटना को लेकर सबसे पहले प्रिंसिपल को सस्पेंड किया गया तो दूसरी गाज डॉ कफील पर गिरी. इस गाज की उम्मीद हर किसी को काफी समय पहले लग चुकी थी जब मिडिया ने डॉ कफील को लेकर कसीदे पढने शुरू किये. अब एनआईसीयू विभाग के प्रमुख पद से उनको हटाकर डॉ महेश शर्मा को उनकी जगह सौंप दी गई है.


अमरनाथ यात्रा से लौट रही जिस बस पर आतंकियों ने हमला किया, उस बस को वलसाड के ही ड्राइवर सलीम शेख चला रहे थे. जब आतंकी हमला हुआ तब ड्राइवर सलीम ने सूझबूझ दिखाई और बस को जल्दी से जल्दी सुरक्षित जगह पर पहुंचाने की कोशिश की. आतंकियों की फायरिंग के बीच सलीम बस चलाते रहे. सलीम के परिवार को इस बात का दुख है कि वो सात लोगों की जान नहीं बचा सके और साथ में इस बात का गर्व भी है कि बस में सवार बाकी लोगों को वो सुरक्षित बचाकर आतंकियों के हमले से दूर ले जा सके.
अब कुछ दिन बाद सलीम को भी हीरो बनाने के बाद उसका भी वाही हाल हुआ जो कि आज डॉ कफील का हुआ. यह कोई नई बात नही है. योगी के राज में मोदी की सरकार में ये सब कोई नई बात नहीं है. ये केवल शुरुआत है अभी तो पिक्चर बाकी है.

Next Story