Archived

योगी जी सुन लो मेरी पुकार,करू मैं विनती बारम्बार, आरोपी दे रहे दुष्कर्म पीड़िता पर तेजाब डालने की धमकी .

योगी जी सुन लो मेरी पुकार,करू मैं विनती बारम्बार, आरोपी दे रहे दुष्कर्म पीड़िता पर तेजाब डालने की धमकी  .
x
फ़ाइल फोटो

हरदोई: चुनाव से पहले सरकार ने भले ही बड़े-बड़े दावे किए हो पर यूपी में भाजपा का शासन लागू होते अपराधियों के हौसले और बुलंद हो गए हैं। हरपालपुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता पर तेजाब डालकर उसे बर्बाद कर देने की धमकी दी जा रही है। बावजूद इसके पुलिस ने अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है, ऐसे में दुष्कर्म पीड़िता की जान खतरे में है। न्याय के लिए उसने आई जी ज़ोन लखनऊ से गुहार लगाई है।


हरपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी युवती ने पुलिस अधिकारियों को प्रेषित पत्र में कहा है कि हरपालपुर कस्बा व पलिया तिराहा निवासी प्रदीप शर्मा पुत्र राम सागर ने बीते 02 वर्ष पूर्व उससे दुष्कर्म किया था। विपक्षी के विरुद्ध अपराध संख्या 473/15 धारा 376, 506 आईपीसी के तहत थाने में मामला पंजीकृत है। जिसमें उसके विरुद्ध चार्जशीट फाइल कर दी गई है। मुकदमा नयायालय में विचाराधीन है। आगामी 24 जून को न्यायालय में जिरह के लिए तिथि निश्चित की गई है। पीड़िता का आरोप है कि जिरह में दुष्कर्म के आरोपी प्रदीप शर्मा द्वारा ऐलानिया धमकी दी जा रही है। अपने पक्ष में जबरदस्ती गवाही देने का दबाव बनाया जा रहा है। अन्यथा की स्थिति में पीड़िता के ऊपर तेजाब डालकर चेहरा बर्बाद कर देने की व उसके परिवार को जान माल की धमकी दी जा रही है।


पीड़िता ने इस मामले से पुलिस को भी अवगत कराया पर स्थानीय पुलिस की उदासीनता पीड़िता पर भारी पड़ सकती है। पीड़ित युवती ने शासन व प्रशासन के उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। ऐसे में बढ़ते अपराध को देखते हुए पीड़ितों को न्याय मिलना कितना कठिन साबित हो रहा है यह किसी से छुपा नहीं रह गया है।

रिपोर्ट- ओम त्रिवेदी हरदोई

Next Story