Archived

Exclusive : बीजेपी के प्रोग्राम में बांटे गए अखिलेश यादव के पोस्टर, मचा हड़कंप, देखिए- Video

Arun Mishra
1 Sep 2017 8:55 AM GMT
x
भाजपा के द्वारा चलाये जा रहे संकल्प सिद्धि प्रोगाम में पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बांटे गए पोस्टर देख अधिकारीयों में हड़कंप मच गया...
संभल : उत्तरप्रदेश के जनपद संभल में अधिकारीयों की एक बड़ी गलती सामने आई है। जी हां, यूपी में सरकार योगी की है लेकिन प्रचार पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश का हो रहा है। भाजपा के द्वारा चलाये जा रहे संकल्प सिद्धि प्रोगाम में पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बांटे गए पोस्टर देख अधिकारीयों में हड़कंप मच गया। मीडिया के पहुंचने के बाद अधिकारी मंच छोड़कर चलते बने।
संभल मुख्यालय बहजोई में संकल्प सिद्धि प्रोग्राम के माध्यम से किसान गोष्टी का आयोजन किया गया लेकिन अखिलेश यादव प्रेमी अधिकारी ये भूल गये कि अब योगी की सरकार है। उसमें किसानो को अखिलेश सरकार द्वारा कृषि विभाग में चलाई गई योजनाएं छापे पोस्टर बाँट दिए गये। कुछ समय के लिये किसान ये ही नही समझ पाये की ये प्रोग्रम अखिलेश का है या योगी का लेकिन जब कानाफूसी हुई और मामला डीएम संभल तक पंहुचा तो अधिकारियो में खलबली मच गई।
जिस समय ये सब हुआ उस समय भाजपा के नेता भी मंच पर मौजूद थे। भाजपा के नेताओं द्वारा नाराजगी जाहिर करने के बाद डीएम ने जाँच के आदेश दिये। जब मीडिया पहुंची तो अधिकारियो ने मंच ही छोड़ दिया इससे ये अब साफ है कि अधिकारी अभी भी लापरवाह अधिकारी अखिलेश मोह में हे या ये एक बड़ी लापरबाही हे ये जाँच के बाद पता चलेगा।
रिपोर्ट- मौहम्म्द गुफरान
Next Story