Archived

सहारनपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बाइक चोर गिरफ्तार

Special Coverage News
28 July 2017 2:07 PM GMT
सहारनपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बाइक चोर गिरफ्तार
x
प्रेस बार्ता कर मामले की जानकारी देते विद्या सागर मिश्र (एसपी ग्रामीण)
पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के मोटर साईकिल चोरी करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफतार किया है..
सहारनपुर : उत्तरप्रदेश के जनपद सहारनपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के मोटर साईकिल चोरी करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफतार किया है। तीनों अभियुक्त का मोटर साईकिल चोरी करने का अलग ही अंदाज था। ये नई मोटर साईकिल नही चुराते थे बल्कि पुरानी मोटर साइकिलों को अपना निशाना बनाते थे। इनके पास से चोरी की 15 मोटर साईकिल और मोटर साइकिलो के पार्ट्स भी बरामद हुए हैं।
आज एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि थाना गंगहो पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अंतरराज्यीय वाहन के तीन चोरों को गिरफतार किया है।-इनके कब्जे से 15 मोटर साईकिल व कटी हुई मोटर साईकिल बरामद हुई हैं। साथ ही ये भी बताया कि पुलिस पूछ-ताछ में ये तीनो अभियुक्त जनपद सहारनपुर में ही मोटर साईकिल चोरी किया करते थे।
इनका गेंग लीडर रोहित है जो परवेज के साथ वाहन चोरी कर सरफराज मोटर साईकिल मिस्त्री को देता था। जो चोरी की हुई मोटर साइकिलो को अलग अलग कर हिस्सों में काट कर बेच देता था। जिसकी कीमत इन्हें तीन से पांच हजार रूपये मिला करती थी। वही इनका गेंग लीडर रोहित 2014 में उतराखंड हरिद्वार में चोरी की घटना में जेल जा चूका है। गेंग
लीडर रोहित ने सहारनपुर अपने गांव आकर दूसरा गेंग तैयार कर रहा था जिसमें दोनों नये लडको को बहला-फुसलाकर अपने साथ लगा लिया। जिसमे पुलिस ने रोहित के साथ दोनों अभियुक्तों को भी गिरफतार कर जेल भेज दिया है।
रिपोर्ट : हेमंत गुप्ता
Next Story