Archived

कानपुर से लौटते समय अखिलेश के साथ घटी घटना, पल भर में मचा हडकम्प!

कानपुर से लौटते समय अखिलेश के साथ घटी घटना, पल भर में मचा हडकम्प!
x
Accidental encounter with Akhilesh while returning from Kanpur
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शहीद हुए कैप्टन आयुष यादव के परिजनों से मिलकर लौटते समय पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ ऐसी घटना घटी इसका उनके सुरक्षाकर्मियों को भी अंदाजा नहीं था. फिर क्या था देखते ही देखते मौके पर हड़कंप मच गया.

शक्रवार को कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र स्थित शहीद हुए कैप्टन आयुष यादव के घर से लौटते समय पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काफिले में उस समय हड़कप मच गया जब एक कार अचानक उनके सुरक्षा घेरे में घुस गई.

दरअसल, हुआ यूं था कि आखिलेश के सुरक्षा घेरे में एक संदिग्ध कार अचानक पूरी तेजी से आकर घुस गई. इससे सुरक्षाकर्मियों के हाथ पैर फूल गए. फौरन कार को टारगेट कर लिया गया. गनीमत यह रही की वक्त रहते कार को सुरक्षाकर्मियों ने गन पॉइंट पर कंट्रोल में कर रुकवा लिया. इसके बाद जो हुआ वह तो और भी अचरज भरा है.

इस इस सफेद कलर की संदिग्ध सफारी को कोई और नहीं बल्कि एक सपाई नेता चला रहा था. वह बस एक बार सीएम अखिलेश से मिलना चाहता था. लेकिन वह उत्सुक्ता में यह बड़ी भूल कर बैठा. उसने अखिलेश का सुरक्षा घेरा तोड़ा इसके लिए उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस सपा नेता से पूछताछ कर रही है. लेकिन इस तरह घेरे में घुसकर एसा करना कानूनन अपराध है.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story