Archived

कन्नौज पुलिस ने किया सनसनीखेज मर्डर केस का खुलासा, प्रेम प्रसंग में बाधक बाप को पुत्री ने मार डाला

कन्नौज पुलिस ने किया सनसनीखेज मर्डर केस का खुलासा, प्रेम प्रसंग में बाधक बाप को पुत्री ने मार डाला
x

कन्नौज: जिले के सौरिख क्षेत्र में 21 मार्च की रात्रि को छोटे उर्फ बृज भूषण यादव पुत्र लाला राम निवासी नरहा हविलिया सकरावा की हत्या कर दी. 42 वर्षीय छोटे कस्बा सकरावा स्थित अपने किराये के मकान के सामने पड़े छप्पर में लेटा हुआ था जिसे रात्रि के समय अज्ञात बदमाशों ने गला दबा कर व सिर में धार दार हथियार से वार करके निर्मम तरीके से हत्या कर दी. मौके पर जाकर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी, क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.



मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने स्वाट टीम तथा थाना टीम को मामले के खुलासे के लिए निदेश दिया. स्वाट टीम प्रभारी पप्पू सिंह ठेनुआ व प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार व्यास मय हमराह घटना के खुलासे में लगे हुए थे कि संदेह के आधार पर जरिये मुखविर की सूचना पर मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी की करतूत नजर आई.


जिस पर पुलिस ने अभियुक्त विमल पुत्र कमलेश निवासी नगला सकरावा थाना सौरिख जिला कंन्नौज, कु० शिल्पी पुत्री छोटे उर्फ बृज भूषण सिंह निवासी सकरावा थाना सौरिख जिला कंन्नौज को मिर्जापुर नहर पुल के पास से गिरफ्तार किया. अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि 21 मार्च को विमल व कु० शिल्पी ने एक राय होकर अपने जुर्म को इकबाल करते हुए बताया कि कु० शिल्पी जो मृतक की पुत्री के प्रेम सम्बन्ध अभियुक्त विमल से थे. प्रेम सम्बन्धो में बाधक मृतक द्वारा विमल को अपने घर आने से रोकता था. अभियुक्त विमल द्वारा अन्य सह अभियुक्त गण के साथ मिलकर सोते समय दबोच कर घर के अन्दर कमरे में ले जाकर गला दबा कर व सिर पर दराती से वार कर गुप्तांगों पर वार कर निर्मम तरीके से हत्या की. उसे कपड़े व पैरो में चप्पल पहना कर घर के सामने नाली के गड्ढे में शव को डाल दिया.



एसपी ने मीडिया को बताया गया क़ि अभियुक्त द्वारा घटना में एक अदद आला क़त्ल दराती, एक अदद खाली शीशी कीट नाशक (जहर फोरेट) बरामद किया गया. एसपी ने इस सनसनी खेज मर्डर का खुलासा करने के लिए टीम द्वारा दिन रात लगकर जो अथक प्रयास किया उसके लिए पूरी टीम के कार्य की भूरी भूरी प्रसंशा की.

Next Story