Archived

तमंचे वाली गर्लफ्रेंड, 'आशिक' के सीने में गोली मारने की खाई थी कसम फिर ....

तमंचे वाली गर्लफ्रेंड, आशिक के सीने में गोली मारने की खाई थी कसम फिर ....
x
फिर जो हुआ वो ....
कानपुर: हाथों में तमंचा और दिल में सुलगती नफरत की आग. कानपुर की एक लड़की ने अपने कथित बॉयफ्रेंड के मर्डर की सौगंध खा ली. वो भीड़ के सामने अपने बॉयफ्रेंड के सीने में गोली दागना चाहती थी. तमंचे वाली इस गर्लफ्रेंड की जिद से पुलिसवालों के भी होश उड़ गए.

लड़की से अपील कर रही है कि वो कानून को अपने हाथ में ना ले
पुलिस लड़की से अपील कर रही है कि वो कानून को अपने हाथ में ना ले. खुद को कानून के हवाले कर दे. लेकिन, लड़की इसके लिए जरा भी राजी नहीं थी. कानपुर के रसूलाबाद इलाके में अपने बॉयफ्रेंड के खून की जिद पर अड़ी लड़की को जिसने भी देखा वही सन्न रह गया. आसपास सैकडों लोगों की भीड़ खडी थी.

मौजूद पुलिस वालों के साथ ही लोगों को भी बेहद डरा दिया था
सामने पुलिसवाले भी खड़े थे लेकिन वह बेखौफ थी. वो बार-बार एक ही बात कह रही थी. 'मुझे अपने बॉयफ्रेंड का खून करना है. किसी भी कीमत पर उसके सीने में गोली दागनी है.' लड़की के खौफनाक इरादों ने मौके पर मौजूद पुलिस वालों के साथ ही लोगों को भी बेहद डरा दिया था.

वो किसी भी कीमत पर अपने बॉयफ्रेंड की जान बख्शने के लिए राजी नहीं थी
पुलिसवाले लड़की को समझाने की कोशिश कर रहे थे. आसपास के लोग भी उसे रोक रहे थे. लेकिन, उसके सिर पर तो खून सवार था. वो किसी भी कीमत पर अपने बॉयफ्रेंड की जान बख्शने के लिए राजी नहीं थी. जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा था लोगों के साथ ही पुलिस की धड़कने भी बढ़ती जा रही थी.

कानपुर के रसुलाबाद इलाके में बडी तक खौफ का ये खेल चलता रहा
कानपुर के रसुलाबाद इलाके में बडी तक खौफ का ये खेल चलता रहा. आखिरकार लड़की को रोकने के लिए एक पुलिसवाले ने हिम्मत दिखाई. उसने पहले तो लड़की को अपनी बातों में उलझाया और फिर तेजी दिखाते हुए उसके हाथों से तमंचा छीन लिया.

थाने में उससे पूछताछ की गई और फिर पता चला उसका नाम नीतू है
थाने में उससे पूछताछ की गई और फिर पता चला उसका नाम नीतू है. नीतू के मुताबिक पैसों की वजह से इसके बॉयफ्रेंड ने उससे झगड़ा कर लिया था. वो इसे जान से मारने की धमकी दे रहा था और इसलिए वो अपने बॉयफ्रेंड की जान लेना चाहती थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लड़की से पूछताछ की जा रही है.
Next Story