Archived

कासगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी, नाबालिग लडकी की रहस्यमय हत्या का 14 घंटे में खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

कासगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी, नाबालिग लडकी की रहस्यमय हत्या का 14  घंटे में खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
x
Kasganj police's big success, the mysterious murder of minor girl disclosed in 14 hours, arrested accused
कासगंज : उत्तरप्रदेश के जनपद कासगंज में पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए थाना गंजडुण्डवारा के अकबरनगर पलिया में नाबालिग की हत्या का प्रकरण सुलझाते हुए अभियुक्त को 14 घण्टे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। दरअसल, बृहस्पतिवार को कश्मीर सिंह निवासी अकबर नगर पलिया थाना गंजडुण्डवारा जनपद कासगंज ने थाना गंजडुण्डवारा पर सूचना दी कि मेरी पुत्री जिसकी उम्र 14 वर्ष है, आज सुबह शौच करने खेतों पर गयी थी। लेकिन काफी समय तक वापस नहीं आयी तो हमने गाॅव व आप-पास के इलाके में तलाश किया तो दोपहर को मेरी पुत्री का शव खेत की मेड पर अण्डऊआ के पेडों में पडा मिला है।

मेरी पुत्री की हत्या मेरे गाॅव के ही बन्टू पुत्र सुरेश ने की है, इसको घटना के बाद मौके से भागते हुए देखा है। उक्त सूचना पर थाना गंजडुण्डवारा पर अपराध संख्या-253/17 धारा 302/201 भादंवि बनाम बन्टू उपरोक्त पंजीकृत होकर विवेचना प्रभारी निरीक्षक गंजडुण्डवारा दुष्यन्त कुमार के द्वारा प्रारम्भ की गयी।

उक्त अपराध की सूचना पर जिलाधिकारी आर.पी. सिंह एवं पुलिस अधीक्षक कासगंज सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुॅचे और इसमें तत्काल अनावरण एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिये प्रभारी निरीक्षक गंजडुण्डवारा दुष्यन्त कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गयी।
पुलिस टीम ने अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु युद्ध स्तर पर जगह-जगह छानवीन/दविशे देते हुए पतारसी-सुरागरसी शुरू कर दी गयी। उक्त अथक प्रयासों के चलते आज दिनांक 25.08.17 को प्रातः 05ः00 बजे रेलवे स्टेशन गंजडुण्डवारा पर टिकट खिड़की के पास अभियुक्त बन्टू पुत्र सुरेश निवासी अकबर नगर पलिया थाना गंजडुण्डवारा जनपद कासगंज को गिरफ्तार कर लिया गया।

Image Title


पूछताछ से अभियुक्त ने अपराध कारित करने की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि मैं सूरत में नौकरी करता हूूॅ। पिछले 3-4 माह से प्रीती से मेरे अवैध सम्बन्ध चल रहे थे। मैं दिनांक 24.08.17 को समय करीब 08ः00 बजे प्रीती के घर के सामने से खेत पर जा रहा था, तो प्रीती शौच के बहाने मेरे पीछे-पीछे आ गयी। हम खेत पर अण्डऊआ के पेडों में जाकर बैठ गये, प्रीती मेरे साथ भागकर सूरत जाने की जिद कर रही थी। मेरे मना करने पर अपने घर वालों को बताकर मुझे जेल भिजवाने की धमकी देने लगी। मैंने पीछा छुडाने के लिए दुपट्टे से लगा दबाकर प्रीती की हत्या कर दी।

हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा अभियुक्त की निशादेही पर भूरेलाल पुत्र मथुरा प्रसाद के खेत में बकायन के पेड़ के नीचे से बरामद किया गया है।
Next Story