Archived

लखीमपुर में दो मुस्लिम लड़कियों की हत्या, क्षेत्र में तनाव

लखीमपुर में दो मुस्लिम लड़कियों की हत्या, क्षेत्र में तनाव
x

लखीमपुर खीरी: शनिवार की देर शाम घर से लापता हुईं दो सगी बहनों के शव रविवार को गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर बरामद हुए। एक की लाश मेड़ पर पड़ी थी तो दूसरी लाश कुछ दूर स्थित खेत में मिली।


परिवार ने किसी भी तरीके की रंजिश से इनकार किया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छतरी निवासी जानू की दोनों लड़किया , शनिवार की शाम गायब हो गयी। न मिलने पर परिवार व गांव के लोगों ने उन्हें खोजना शुरू किया।


देर रात तक तलाश करने के बावजूद उनका कुछ पता नहीं चला। रविवार को जब लोग शौच के लिए खेतों की ओर गए तो गांव से करीब डेढ़ किमी दूर उन्हें बड़ी लड़की की खून से सनी लाश मेड़ पर पड़ी मिली। पड़ोस स्थित खेत के थोड़ा अंदर जाते ही वहां दूसरी लड़की की लाश भी बरामद हुई। यह देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।


सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने बलात्कार की संभावना से इनकार नहीं किया है ,वही पिता ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


घटना के बाद हिंदू-मुस्लिम दोनों समुदायों के लोग मौके पर जमा हो गए। दोनों समुदायों के लोगों ने आक्रोश जताते हुए पुलिस से हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Next Story