Archived

दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए, आज़म के इस वीडियो से मचा हडकम्प !

दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए, आज़म के इस वीडियो से मचा हडकम्प !
x
#WATCH Senior SP leader Azam Khan's statement on the Army

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व काबिना मंत्री आजम खान ने बेहद विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने भारतीय सेना पर बलात्कार जैसे गम्भीर आरोप लगाए हैं। आजम खान का एक विडियो ऐसे समय सामने आया है, जव देश पाकिस्तान से रोज आतंकवाद पर लड रहा है।

इसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं, '...दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?'



सपा के पूर्व प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने आजम के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि ऐसे नाजुक मौके पर यह बयान सही नहीं है, इसलिए वह इस बयान की निंदा करते हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐसा बयान देने वाले राजनेताओं का बहिष्कार करने की बात कही है, जबकि पार्टी के ही एक अन्य प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि आजम अलगावादियों और आतंकवादियों के लिए बोल रहे हैं। नरसिम्हा के मुताबिक, समाजवादी पार्टी खुद अपने नेताओं को इस तरह के बयान देने के लिए उकसा रही है।


ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब आजम ने विवादास्पद बयान दिया है। उनके बयान पर बड़े विवाद हो चुके हैं। हालिया मामला बुलंदशहर गैंगरेप पर की गई उनकी एक टिप्पणी है। उन्होंने घटना पर सवाल उठाते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया था। हालांकि, जब सुप्रीम कोर्ट ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। आजम ने बाद में बिना शर्त माफी मांग ली थी। कोर्ट ने सभी इस माफी को कबूल कर लिया था।

Next Story