Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > सब पता चल जाता है कि कौन बनावटी काम कर रहा है - CM अखिलेश

सब पता चल जाता है कि कौन बनावटी काम कर रहा है - CM अखिलेश

 Vikas Kumar |  2017-03-08 08:23:03.0  |  लखनऊ

सब पता चल जाता है कि कौन बनावटी काम कर रहा है - CM अखिलेश

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और विधानसभा स्पीकर माता प्रसाद पांडेय की पुस्तक का विमोचन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया। विमोचन का कार्यक्रम विधानसभा के टंडन हाल में हुआ। नेताजी की पुस्तक में उनके भाषणों का संकलन है। कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव नहीं पहुंचे।

पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम को सीएम अखिलेश ने संबोधित करते हुए कहा किसी कारणवश नेता जी इस कार्यक्रम में नही आ पाए, मैं अकेला ही आया हूँ। नेता जी और माता प्रसाद पांडेय की पुस्तक का विमोचन नेताजी को करना था, लेकिन ये मौका मुझे मिला। महत्वपूर्ण दस्तावेज तैयार करने के लिए सभी को बधाई। नेताजी सीएम थे तब मैंने उनका भाषण सुना था।

पुस्तक के विमोचन पर सीएम अखिलेश का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा तस्वीर छपी है कुछ लोग गाय को चारा खिला रहे है। चारे को काटकर कुछ मिलाने के बाद गाय को देते है, जो लोग जानते है उन्हें पता होगा। सब पता चल जाता है कौन बनावटी काम कर रहा है। सोचिए ऐसे लोग गरीब किसानों को क्या समझेंगे।

उन्होंने कहा नए ज़माने में जो ज्यादा लाइव होता है वो भी भ्रष्टाचार है। चुनाव आयोग से कहूंगा हर नेता को बराबर मौका मिले। आजकल लाइव पर रहने के लिए कुछ और करना पड़ता है। और एक नेता ही लगातार लाइव पर रहता है।

Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar ( 1610 )


Share it
Top