Archived

भीम आर्मी से बसपा के सम्बन्धों के साक्ष्य राजनीति का घृणित चेहरा - डाॅ चन्द्रमोहन

भीम आर्मी से बसपा के सम्बन्धों के साक्ष्य राजनीति का घृणित चेहरा - डाॅ चन्द्रमोहन
x
बसपा मुखिया ने सहारनपुर की शान्तिभंग करने का काम किया

लखनऊ :भारतीय जनता पार्टी ने सहारनपुर तनाव की घटानाओं में मिल रहे सक्ष्यों से सपा को कटघरे में खड़ा करते हुए घृणित राजनीति का उदाहरण बताया है। प्रदेश प्रवक्ता डाॅ चन्द्रमोहन ने कहा कि बसपा आज उसी पायदान पर खड़ी है, जहां से उसकी राजनीतिक शुरूवात हुई थी। दरकते जनाधार और टुटते तिलस्त से बौखालाइट में बसपा जातीय संघर्ष के दौर में फिर से पहुॅच गई है।


प्रदेश प्रवक्ता डाॅ चन्द्र मोहन ने कहा कि भीम अर्मी से जुड़ते बसपा के तार साफ संकेत दे रहे है कि बसपा अब उसी गंदी राजनीति का पोषण कर रही है जो समाज में बैमनस्यता पैदा कर देश प्रदेश को कमजोर करती है। प्रारम्भिक जांच में भीम आर्मी से जुडते तारों ने कुत्सित राजनीति का कुरूप चेहरा उजागर किया है। जातिगत आधार पर गाली-गलौज करना और जातीय विद्वेष फैलाना बसपा की कार्य संस्कृति है। बसपा सुप्रीमों के सहारनपुर दौरे ने सहारनपुर की शान्तिभंग करने का काम किया है और उनकी दिल्ली से सहारनपुर की यात्रा राजनैतिक प्रंपच मात्र है।


डाॅ चन्द्रमोहन ने कहा कि सबका साथ सबका विकास वाली योगी सरकार बसपा के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। प्रदेश को शान्तिभंग करने की हर कोशिश असफल कर दी जाएगी। जो भी गुनहगार हैं वह जल्द ही कानून की मजबूत गिरफ्त में होंगे। प्रदेश की जनता जातीय राजनीति से ऊपर उठ चुकी है और जातीय राजनीति के पैरोंकारों का राजनैतिक अस्तिव पूर्ण रूपेण समाप्त करेगी।

Next Story