Archived

लोकतंत्र को भीडतंत्र होने से बचाइये वरना देश बर्बाद हो जायेगा- इमरान प्रतापगढ़ी

लोकतंत्र को भीडतंत्र होने से बचाइये वरना देश बर्बाद हो जायेगा- इमरान प्रतापगढ़ी
x
ये मत समझो भीड सिर्फ मुसलमानों को मारेगी!, Protect democracy from becoming a hindrance or else the country will be ruined - Imran Pratapgadhi

मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि लोकतंत्र को भीडतंत्र होने से बचाइये वरना देश बर्बाद हो जायेगा। ये मत समझो कि मरने वाला मुसलमान ही होगा, भीड़ में मरने वाला हिन्दू और हम सब होंगे। इसलिए सबसे गुजारिश है कि इस देश को भीड़ तंत्र से बचा लो।

इमरान ने कहा कि रोहित शुक्ला, बच्चा शुक्ला, अनूप मिश्रा, अंकुश मिश्रा, बृजेश मिश्रा ये नाम हैं। भीड द्वारा पीट कर मारे गये और जलाये गये लोगों के आप ये मत समझियेगा कि भीड सिर्फ मुसलमानों को मारेगी भीड़ का खेल जारी है।


रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली के गाँव इटौरा में भीड़ ने 5 ब्राह्मणों की पीट पीट कर और जला कर हत्या कर दी। खबर है कि रोहित शुक्ला अपनी रिश्तेदारी में इटौरा गांव गए थे और वहाँ के प्रधान राजा यादव से कहासुनी हो गयी। जिस पर गांव वालों ने इनकी सफारी गाड़ी को खदेड़ लिया और गाड़ी में आग लगा दी। जिससे 3 लोगों की जलकर मौत हो गयी और बचे दो लोगों की गाँव वालों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। लोकतंत्र को भीडतंत्र होने से बचाइये वरना देश बर्बाद हो जायेगा।

आपको बता दें कि इमरान ने इस को लेकर अभी ईद पर काली पट्टी बांधकर नमाज अता करने की मुहीम चलाई। जिसे पुरे देश में भरपूर समर्थन मिला, साथ ही कई हिन्दू संघठन भी खड़े नजर आये। अब ये बात कहकर एक बार हिन्दू मुस्लिम दोनों का दिल झकझोर दिया है। वक्त ही अभी सुधर जाओ वरना बाद में बहुत देर हो चुकी होगी।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story