Archived

रामगोविंद ने कही मुलायम को लेकर ऐसी बात, सुनकर मुलायम के उड़े होश!

रामगोविंद ने कही मुलायम को लेकर ऐसी बात, सुनकर मुलायम के उड़े होश!
x

लखनऊ : समाजवादी पार्टी में घमासान के बाद अब पार्टी के नेता सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर भी टिप्पणी करने लगे हैं। समाजवादी पार्टी में विधायक दल के नेता रामगोविंद चौधरी का मानना है कि अब मुलायम सिंह यादव कभी भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधयक्ष नहीं बन सकते।


उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी की बुरी शिकस्त के बाद से ही शिवपाल यादव लगातार अखिलेश यादव से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद वापस लेने पर अड़े हुए है। इसके बीच में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने बड़ा बयान दे डाला है। सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर आज रामगोविंद चौधरी ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि यदि इस बार भी समाजवादी पार्टी की सरकार बनती तो हमारी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव फिर से बन जाते। मगर सरकार नहीं बनी है तो अखिलेश यादव ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहेंगे।


उधर शिवपाल सिंह यादव लगातार अखिलेश यादव के ऊपर हमलावर हैं। विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद से शिवपाल सिंह यादव आक्रामक बने हुए हैं। उन्होंने हर कार्यक्रम में अखिलेश यादव से इस्तीफ़ा देने की बात कही है। समाजवादी पार्टी के नेता रामगोविंद चौधरी ने आज प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के बारे में कहा कि तीन तलाक पर सरकार को इसमें दखल नहीं देना चाहिए। समाजवादी सरकार के कामो की जांच के बारे में चौधरी ने का कि यह सरकार है या इंस्पेक्टर। उन्होंने कहा कि सरकार को जांच से भी आगे बढ़ कर कुछ करना चाहिए।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story