Archived

सपा भाजपा के अंतरंग सम्बन्धों का खुलासा: कौन निकला भाजपाई और कौन असली सपाई!

Special Coverage News
21 July 2017 6:33 AM GMT
सपा भाजपा के अंतरंग सम्बन्धों का खुलासा: कौन निकला भाजपाई और कौन असली सपाई!
x

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में जब पारवारिक विवाद चरम पर था तब एक बात सामने आई. जिसमें समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के सर पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि वो बीजेपी के एजेंट है और भाजपा के कहेनुसार पार्टी को खत्म करने का काम कर रहे है. इसका उस समय उन्होंने वाजिब कारण भी बताया था. बोले थे उनके पुत्र और यादव सिंह के सम्बन्धों के चलते उनके खिलाफ सीबीआई जाँच होरही है इससे डरकर वो बीजेपी के साथ है.

जबकि यही आरोप रामगोपाल ने लगाया था कि शिवपाल सिंह यादव अमर सिंह के कहने पर समाजवादी पार्टी को बीजेपी से मिलकर बरबाद करने पर उतारू है. इन सब बातों को लेकर परिवार में झगड़ा इतना बड़ा कि पार्टी बुरी तरह से लड़ाई में उलझ गई और चुनाव हार गई.

अब अभी राष्ट्रपति चुनाव में जिस तरह से सपा नेता शिवपाल यादव ने खुलकर बीजेपी का साथ दिया. मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी के उम्मीदवार को वोट किया इससे क्या कहा जाय कि किसने सपा के ताबूत में कील ठोकनें का काम किया. लेकिन जिसने भी किया अब लगभग पर्दा हट चूका है.

अब भी अगर कोई अंधकार में जी रहा है तो वो असली और नकली सपाई के अंतर में बैठा अपना नुकसान कर रहा है. समाजवादी पार्टी में पूरी तरह से आपसी मतभेद बड चुके अगर अंदर खाने एक दुसरे को नीचा दिखाकर इकठ्ठे रहे तो इससे भी बुरा हाल होना तय है.

Next Story