Archived

यूपी के उर्जा मंत्री के बिजली चोरों के खिलाफ तेवर सख्त, बख्शे नहीं जायेगें बिजली चोर

यूपी के उर्जा मंत्री के बिजली चोरों के खिलाफ तेवर सख्त, बख्शे नहीं जायेगें बिजली चोर
x

लखनऊ: योगी सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने दिया बड़ा बयान. श्रीकांत ने कहा कि सबसे पहले हम सभी को नियमित कनेक्शन लेने का समय दे रहे है इसके बाद पकड़े जाने पर चाहे वो सांसद हो विधायक हो मंत्री हो या पूर्व मंत्री हो यहाँ तक कि पूर्व मुख्यमंत्री हो किसी को भी बख्सा नहीं जायेगा.


ऊर्जा मंत्री ने कहा कि सरकार यूपी की जनता को 100 प्रतिशत सर चार्ज माफ़ करके राहत देने जा रही है. साथ ही बकाया बिजली बिल जमा करने में भी सहूलियत देने जा रही है. सरकार जनता को राहत देते हुए अवैध कनेक्शन को वैध कनेक्शन में परिवर्तित कराने के लिए भी समय दे रही है. इसके बाद भी अगर बिजली चोर पकड़े जायेंगे तो उन्हें जेल भेजने का काम किया जायेगा.


श्रीकांत शर्मा ने कहा कि इसके लिए ग्रामीण क्षेत्र में दो माह शहरी क्षेत्र में 45 दिन का समय दिया जा रहा है. लघु उधोग से जुड़े उपभोक्तों को भी 30 दिन का समय दिया जा रहा है ताकि अपने कार्य नियमित कर सकें. लेकिन इसके बाबजूद भी कोई चोरी करता पकड़ा जाएगा तो उसके लिए कोई भी माफ़ी नहीं होगी उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी.


मंत्री ने कहा कि सबसे पहले कार्यवाही VIP से शुरू की जाएगी इस परिधि में अगर कोई सांसद,मंत्री , पूर्व मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री या विधायक आता है तो उसके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी. बिजली चोरी रोकने के लिए हम सूबे में गुजरात माडल को लागू करेंगे.

Next Story