Archived

इस वीडियो को देख उड़ गए मोदी और योगी के होश, देखने वालों को लगेगा बड़ा झटका ये क्या हुआ!

इस वीडियो को देख उड़ गए मोदी और योगी के होश, देखने वालों को लगेगा बड़ा झटका ये क्या हुआ!
x

केंद्र और उत्तर प्रदेश दोनों में ही बीजेपी की सरकार है। देश में लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैलियों में जनता को भरोसा दिलाया था कि अच्छे दिन आएंगे और केंद्र में बीजेपी की सरकार बन गई थी।


ऐसा ही उत्तर प्रदेश में भी जनता को भरोसा दिलाया गया कि अच्छे दिन आएंगे और राज्य में बीजेपी ने जीत हासिल कर योगी आदित्यनाथ को सूबे का मुख्यमंत्री बना दिया। वहीं अब लगता है कि यूपी में बस सरकार द्वारा अच्छे दिन लाने की बात कही गई थी लेकिन जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए गए जिसका गुस्सा अब स्थानीय लोग मोदी और योगी के सूबे में लगे पोस्टर पर उनकी जूते से पिटाई करके अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।



इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को योगी और मोदी के पोस्टर को जूते से पीटते हुए दिखाया जा रहा है। देखने में तो यह महिला मानसिक रुप से बीमार लग रही है लेकिन इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकता कि यह महिला सच में मानसिक रूप से बीमार है या यह सरकार के खिलाफ गुस्से का असर है। इस वीडियो को अभी तक हजारों लाइक मिल चुके हैं और साथ ही लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


फेसबुक पर डाले गए इस वीडियो पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मानसिक रूप से बीमार महिलो को भी पता चल गया कि अच्छे दिन नहीं आने वाले, मैं तो यह सोचकर हैरान हूं कि आखिर भक्तों के दिमाग में भरा क्या है। एक ने लिखा बहुत ही अच्छा तरीका है चप्पल पूजा करने का, हर-हर मोदी, घर-घर योगी।


Image Title



एक ने लिखा कि ईवीएम की तरह हर किसी को देश में अपने कंट्रोल में नहीं कर सकते, शुक्र है खुदा का कि यह महिला मानसिक तौर पर बीमार है वरना बुद्धिजीवी भक्त राष्ट्र के नाम पर इसे पीट-पीटकर मार देते। एक ने लिखा यह सच्चाई प्रत्येक भारतीय के अंदर छिपी है लेकिन किसी में सामने आकर आवाज़ उठाने की हिम्मत नहीं है।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story