Archived

सरकार पर शहीद हेमराज की मां का फूटा गुस्सा, पूछा- कब तक कटवाते रहोगे सिर?

Ashwin Pratap Singh
2 May 2017 6:11 AM GMT
सरकार पर शहीद हेमराज की मां का फूटा गुस्सा, पूछा- कब तक कटवाते रहोगे सिर?
x
Hemraj mother gets angry on the government
मथुरा. भारतीय सैनिकों के साथ पाकिस्तान की तरफ से जारी बर्बरता से मथुरा के शहीद हेमराज की मां मीना देवी का सरकार पर फूटा गुस्सा, उन्होंने पूछा है कि सरकार आखिर कब तक कटवाती रहेगी सिर? आखिर हम लोग कब तक चुप बैठे रहेंगे? मथुरा में मीना देवी ने कहा पहले हमारे हेमराज का सिर काट लिया था.

हमारे यहां सुषमा स्वराज आई थीं. और कहा था कि हम एक सिर के बदले 10 सिर लाएंगे. फिर अब दोबारा हमला कर दिया. सरकार कब तक सिर कटवाती रहेगी? अब सरकार को इसके बारे में सोचना चाहिए और कड़े कदम उठाना चाहिए. हम कब तक चुप बैठे रहेंगे? कब तक बेटे शहीद होते रहेंगे?
शहीद के परिवार
पर क्या बीतती है यह तो हम ही जानते हैं.

सरकार को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए. वहीं शहीद हेमराज के छोटे भाई जय सिंह ने कहा कि पाकिस्तान ने जो कायराना हरकत की है जो क्रूरता की है, इसका सरकार को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए. पहले मेरे भाई के साथ ऐसा किया था.

अब फिर दो जवानों के सिर काट लिए. ऐसे सरकार कब तक चुप बैठी रहेगी. इसमें सभी राजनीतिक पार्टियों को एक साथ होकर मोदी जी और सरकार का साथ देना चाहिए और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

आपको बता दे कि शहीद लांस नायक हेमराज मथुरा के ही रहने वाले थे. 6 जनवरी 2001 में सेना में भर्ती हुए थे. वह जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में तैनात थे, जहां पाकिस्तान ने उनके साथ कायराना हरकत की थी. ये घटना 8 जनवरी 2016 की है.
Next Story