Archived

जब एसएसपी ने बीजेपी नेता से कहा 'गेट आउट फ्रॉम हियर' लगाईं लताड़ देखें वीडियो!

जब एसएसपी ने बीजेपी नेता से कहा गेट आउट फ्रॉम हियर लगाईं लताड़ देखें वीडियो!
x

मथुरा: प्रदेश में भले ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई है लेकिन अधिकारी अभी भी भाजपा कार्यकर्ताओं की नहीं सुन रहे हैं। मथुरा एसएसपी मोहित गुप्ता से एक दरोगा की शिकायत करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता को एसएसपी ने न सिर्फ जबरन ऑफिस से बाहर कर दिया बल्कि गिरफ्तार कर हवालात में बंद करवा दिया।

इसे भी पढ़ें यूपी: नवनिर्वाचित BJP विधायक की दवंगई, सीओ को धमकाने का ऑडियो हुआ वायरल, आप भी सुनें

भाजपा नेता को कराय़ा गिरफ्तार

दरअसल भाजपा नेता दरोगा पंकज अग्निहोत्री की शिकाय़त करने एसएसपी मोहित गुप्ता के ऑफिस पहुंचे। भाजपा नेता का कहना था कि दरोगा पंकज अग्नहोत्री ने उनके साथ अभद्रता की है। एसएसपी मोहित गुप्ता ने भाजपा नेताओं की एक न सुनी इसी बात को लेकर कुंवर सिंह निषाद और एसएसपी मथुरा मोहित गुप्ता के बीच बहस हो गई। जिस पर एसएसपी मोहित गुप्ता इतने भड़क गए कि उन्होंने भाजपा नेता को हिरासत में लेने के आदेश कर दिए और उन्हें जबरन ऑफिस से बाहर निकालकर पुलिस जीप में बिठाकर सदर थाने भिजवा दिया।

इसे भी पढ़ें देखें वीडियो: बीजेपी की महिला विधायक की दवंगई, बोली सपा की गुंडई गा@#.. में डाल देंगे

दारोगा के निलंबन की थी मांग

भाजपा नेता की गिरफ्तारी खबर लगते ही सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता सदर थाने के बाहर बाहर इकठ्ठे हो गए। भाजपा नेता लगातार आरोपी दरोगा को निलंबित करने की मांग कर रहे थे, एसएसपी के आगे उनकी एक न चली। जब इस मामले में एसएसपी मथुरा से बात करनी चाही तो उन्होंने इस मामले में कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया।


Next Story