Archived

सत्ता के नशे साथ शराब के नशे में चूर मंत्री की बेटी ने सैनिक को कुचला, दर्दनाक मौत

सत्ता के नशे साथ शराब के नशे में चूर मंत्री की बेटी ने सैनिक को कुचला,  दर्दनाक मौत
x
सैनिक की मौत

मथुरा: शहर के हनुमान नगर में योगी सरकार के मंत्री लक्ष्मीनारायण की बेटी ने सत्ता व शराब के नशे में धुत होकर कार से एक फौजी को बेरहमी से कुचलकर मौत की नींद सुला दिया गया। वही सत्ता की चाटुकार पुलिस मामले के दबाने में लगी हुई है।


मथुरा के हनुमान नगर में सत्ता के नशे में चूर मंत्री पुत्री ने तेज रफ्तार कार से बाइक सवार सैनिक के परखच्चे उड़ाते हुए छावनी दीवार को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में प्रयुक्त कार उ.प्र. सरकार के मंत्री के नजदीकी की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि मोती कुंज स्थित छावनी क्षेत्र में चन्दनवन की ओर से तेजगति से आ रही होण्डा सिविक कार ने सामने आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में पहले छावनी की दीवार को क्षतिग्रस्त करते हुए मच्छी फाटक की तरफ से आ रहे बाइक सवार सैनिक लान्स नायक इन्द्रपाल सिंह बिहार निवासी को जबरदस्त टक्कर मारते हुए करीब 100 मीटर तक घसीट ले गयी। जिसमें सैनिक के साथ-साथ बाइक के भी परखच्चे उड़ गये तथा कार के भी चिथड़े उड़ गये। तेज धमाके कीआवाज होने पर वहां से गुजर रहे वाहन एवं आस-पास की लोगो एकत्रित हो गये।


घटना में सैनिक की मौके पर दर्द नाक मौत हो गई। वहीं कार सवार दो युवक एवं तीन युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक कार सवार युवक-युवतियां नशे में थी तथा दुघर्टनाग्रस्त कार में बीयर की पेटी रखी हुई थी। उनका कहना था कि उ.प्र. सरकार के वरिष्ट मंत्री के नजदीकी की थी उनके यहां जन्मदिन की पार्टी थी। जिसके जश्न में युवक-युवतियां डूबे थे।


पुलिस ने बाइक एवं कार को कब्जे में लेकर सैनिक के शव को पोस्ट मार्टम के लिये भेजा दिया गया। कार सवार घायलों को उपचार के लिये भर्ती कराया गया है। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की रिपोर्ट सेना के हेड कांस्टेबिल मोहन लाल ने मथुरा कोतवाली में कार चालक के विरूद्ध दर्ज कराई है।

सुनील जायसवाल

Next Story