Archived

मेरठ में निर्दलीय निगम पार्षद की गोली मारकर हत्या

Special Coverage News
10 July 2017 2:40 AM GMT
मेरठ में निर्दलीय निगम पार्षद की गोली मारकर हत्या
x
मेरठ

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में एक निर्दलीय पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के समय निगम पार्षद आरिफ एक सैलून में बाल कटवा रहे थे. इसी समय कुछ वाइक सवार हमलावर आये और ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली.

हमलावरों की गोली से सैलून में हडकम्प मच गया. कारीगरों ने मेज कुर्सी की आड़ लेकर अपनी जान बचाई. गोली लगने से आरिफ और उसके साथी गम्भीर घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसएसपी मंजिल सैनी समेत सभी उच्चधिकारी पहुंचे. गोली चलने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई.

घटना के समय आरिफ का साथी भूरा भी मौजूद था. गोली लगने से गंभीर घायल आरिफ और भूरा को अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डाक्टरों ने आरिफ को मृत घोषित कर दिया. भूरा का इलाज जारी है.

एसएसपी मंजिल सैनी ने आसपास लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज समेत और कई विन्दुओं पर जाँच करने को कहा, साथ ही बोली मामले में मुकद्दमा लिखकर आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर शीघ्र ही मामले का खुलासा करेंगी.

आरिफ मेरठ नगर निगम के बार्ड न 66 से निर्दलीय पार्षद था. ये दवंग किस्म का आदमी था. स्थानीय स्तर पर उसकी कई लोंगों से निजी दुश्मनी थी. पुलिस हर पहलु पर नजर गड़ाकर जाँच कर रही है.

Next Story