Archived

IPS मंजिल सैनी ने संभाला मेरठ के एसएसपी का चार्ज

Special Coverage News
8 July 2017 3:53 AM GMT
IPS मंजिल सैनी ने संभाला मेरठ के एसएसपी का चार्ज
x
IPS Manjil Saini handles Meerut's SSP charge
मेरठ: आईपीएस मंजिल सैनी एक बार फिर चर्चा में है। उन्होंने मेरठ के नए एसएसपी के रूप में अपना चार्ज संभाल लिया है। पत्रकारों से बात करते हुए एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि जो कोई कानून तोड़ेगा उसको सजा मिलेगी। खासकर अपराधियों को कड़ा सबक सिखाया जाएगा।

एसएसपी सैनी ने कहा कि महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाएंगे।'' बता दें, 2005 बैच की इस आईपीएस का SSP के रूप में मेरठ 11वां जिला है। इससे पहले वो लखनऊ, इलाहाबाद, मुजफ्फरनगर, मथुरा आदि जिलों में एसएसपी के रूप में काम कर चुकी हैं।
इससे पहले मंजिल सैनी लखनऊ में पोस्टेड थीं। यहां एक बार वो संडे को जींस और टी-शर्ट में सदर थाना क्षेत्र स्थित ट्रैफिक ऑफि‍स पहुंच गईं। उन्होंने सुबह 11 बजे ऑफिस के गेट से कुछ दूरी पर अपनी गाड़ी रोकी और दबे पांव चालान शाखा पहुंचीं। यहां मौजूद एक सि‍पाही से उन्होंने पूछा कि उनका चालान कट गया है, इसके लि‍ए उन्हें क्या करना होगा। इस पर सि‍पाही ने उनकी तरफ बि‍ना देखे कहा- मैडम, आज संडे है। चालान छुड़ाना है तो कल आना।
इस बीच, कमरे में मौजूद अफसरों ने सैनी को सैल्यूट किया तो उस सिपाही के होश उड़ गए। इसके बाद एसएसपी ने मुस्कुराकर उससे कहा- पुलिस की कभी छुट्टी नहीं होती। 2013 में यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में हुए दंगों पर एक बॉलीवुड फिल्म बनाई गई, जिसका नाम 'मुजफ्फरनगर 2013' है। इस फिल्म में साउथ इंडियन एक्ट्रेस ऐश्वर्या देवन लीड रोल में नजर आईं। उन्होंने दंगों के समय मुजफ्फरनगर की एसएसपी रहीं मंजिल सैनी का रोल निभाया। .
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story