Archived

फ़र्ज़ी राज्यमंत्री हमीदुल्ला ने दे दी ईद की बधाई, एसएसपी ने दिया मुकदमा दर्ज करने आदेश

फ़र्ज़ी राज्यमंत्री हमीदुल्ला ने दे दी ईद की बधाई, एसएसपी ने दिया मुकदमा दर्ज करने आदेश
x
Minister of State of Fiji Hmidullah congratulates the Eid, orders SSP filed
मेरठ शहर में लगे राज्यमंत्री के नाम से होर्डिंग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओ का माहौल गरमाया हुआ है. भाजपा नेता ने इन फर्जी होर्डिंगों को लेकर एसएसपी से शिकायत की है. शिकायती पत्र मिलने के बाद बस एसएसपी ने थाना पुलिस को सख्त कार्यवाई के निर्देश दिए है. बताया जाता है कि समाजवादी सरकार में भी यह मौलाना अपने आप को मंत्री बताता था और अब भाजपा सरकार में भी राज्यमंत्री पद का पोस्टर लगा दिया. इससे भाजपाईयों में खलबली मच गई.
दरअसल , मेरठ के शास्त्रीनगर चौराहे पर ईद मुबारक का होर्डिंग लगा हुआ है। इसमें हापुड़ निवासी मौ. हमीदुल्ला खां ने अपने आप को उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री लिखते हुए ईद की मुबारकबाद दी है. होर्डिंग को देखते ही भाजपा नेताओं ने एक दूसरे को फोन करके पूछना शुरू कर दिया. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता बासित अली ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर फ़र्ज़ी मंत्री हमीदुल्ला खां को गिरफ्तार करने की मांग की.

Image Title


एसएसपी को दी गयी तहरीर में लिखा गया है कि भाजपा ने कोई मुस्लिम राज्यमंत्री मेरठ में नहीं बनाया है. ऐसे में हमीदुल्लाह द्वारा खुद को मंत्री बताकर फ़र्ज़ी होर्डिंग लगवा रहा है. इस मसले पर एसएसपी का कहना है कि आज एक शिकायत मिली है. कोई मौलाना हमीदुल्लाह है जो अपने आप को वर्तमान उत्तर सरकार में राज्य मंत्री बता कर होर्डिंग लगवाए है. इसकी जाँच उन्होंने एलआईयू से जांच करवाई जिसमे उसका फ़र्ज़ीवाडा उजागर हुआ है. इस संदर्भ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाई के निर्देश दिए गए है.

अभय शर्मा
Next Story