Archived

मेरठ में लापता व्यापारी का शव ईख के खेत में मिलने पर मची सनसनी

मेरठ में लापता व्यापारी का शव ईख के खेत में मिलने पर मची सनसनी
x
The body of a missing trader in Meerut seems to be a sensation on getting reed farm
मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के गांव चन्दोरा से लापता व्यापारी का शव ईख के खेत मिलने पर सनसनी मच गई. घटना की सुचना मिलने के बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है.

दरअसल , मेरठ के चन्दौरा गांव निवासी गुलफाम लकड़ी के कारोबारी था. गुलफाम कल अपने कारोबार के चलते गांव से शहर आया था. मगर देर रात तक वापस न आने पर उसके परिजन तलाश में जुट गए. परिजनों ने रात को ही थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी. सुबह के वक़्त खेत पर काम करने जा रहे किसान को रजवाहे में बाइक डूबी मिली. जिसकी सुचना किसान ने पुलिस दी.

सूचना बाद मौके पर पहुँची ने ग्रामीणों की मदद से बाइक को रजवाहे से निकलवाया. पूछताछ के दौरान रजवाहे से बरामद बाइक किसी और की नहीं बल्कि लापता व्यापारी गुलफाम की निकली. उसके बाद पुलिस ने आस पास के खेतो में ही गुलफाम की तलाश शुरू कर दी. कुछ देर बाद पुलिस को ईख के खेत में लापता व्यापारी लाश मिली. हत्यारों ने लकड़ी कारोबारी का रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और उसके हाथ पैर बंधे हुए थे. फ़िलहाल पुलिस ने मृतक का शव कब्जे ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस हत्या के मामले में जुट गई है. परिजनों ने किसी से रंजिश का इंकार करते हुए अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.
अभय शर्मा
Next Story