Archived

मेरठ में चोरी की शक में बच्चे को गंगनहर में फेंका

x
दो युवकों ने चोरी के शक में 10 साल के बच्चे को गंगनहर में फेंक दिया

मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में दो युवकों ने चोरी के शक में 10 साल के बच्चे को गंगनहर में फेंक दिया। लोगों के शोर मचाने पर आरोपी बाइक छोड़कर फरार हो गए। पीएसी के गोताखोर बच्चे की तलाश में जुटे हुए हैं। बच्चे को गंगनहर में फेंकने की वजह दो हजार रुपये चोरी करने का शक होना बताया जा रहा है।


सरधना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। दरअसल , मेरठ के गांव भामौरी निवासी मुकेश का छोटा बेटा लक्की (10) है। मुकेश के घर के पास कुलदीप पुत्र राजकुमार और मोनू पुत्र मदन रहते हैं। दोपहर को कुलदीप और मोनू बाइक पर लक्की को लेकर अटेरना गंगनहर पुल पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों ने लक्की को पुल से नीचे लटका दिया। लक्की के चीखने-चिल्लाने पर ग्रामीण एकत्र हो गए तो कुलदीप और मोनू ने उनसे कहा कि इसने घर में चोरी कर ली है। इसे डराने के लिए यहां लेकर आए हैं। इनमें से एक ने खुद को लक्की का पिता तक बता दिया। इसके बाद दोनों लक्की को गंगनहर के किनारे पर ले गए। उसके साथ जमकर मारपीट भी की। इसके बाद दोनों ने उसे गंगनहर में फेंक दिया। देखते ही देखते लक्की पानी में समा गया। लक्की को डूबते देख आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया। कुलदीप और मोनू बाइक पर भागने लगे।


ग्रामीणों ने उन्हें घेरकर रोकने का प्रयास तो वे बाइक छोड़कर फरार हो गए। सीओ सरधना पीएसी के गोताखोरों के साथ मोके पर पहुंचे। गोताखोरों ने तलाश शुरू कर दी लेकिन बच्चे का पता नहीं चला। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की बात कह रही है।


अभय शर्मा की रिपोर्ट

Next Story