Archived

मुरादाबाद : रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

Arun Mishra
10 Jun 2017 8:23 AM GMT
मुरादाबाद : रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
x
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवक
तीन दिन पहले आरोपी युवक ने खुद का नाम सलीम बताते हुए दो बार कंट्रोल रूम को फोन कर धमकी दी थी..
मुरादाबाद जनपद में तीन दिन पहले पुलिस कंट्रोल रूम को फोन पर धमकी देने और रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को एटीएस और पुलिस की सयुंक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन दिन पहले आरोपी युवक ने खुद का नाम सलीम बताते हुए दो बार कंट्रोल रूम को फोन कर धमकी दी थी। जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया था और पुलिस के साथ ही एटीएस को भी जांच सौंपी गयी थी।

सर्विलांस की मदद से पुलिस और एटीएस ने आरोपी युवक को कटघर थाना क्षेत्र के भदौरा मोहल्ले से गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक का नाम राहुल है और वह मुरादाबाद जनपद के हजरतनगर गड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। कटघर थाना क्षेत्र के डबल फाटक के पास राहुल सब्जी का ठेला लगाता है।

शुरूआती पूछताछ में पुलिस इस मामले में कुछ भी ज्यादा बताने को तैयार नहीं है। आरोपी युवक के मुताबिक उसको एक व्यक्ति द्वारा फोन करके पच्चीस हजार रूपये देने का लालच दिया गया था और पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करने को कहा गया था। पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक आरोपी युवक फिल्म देखने का शौकीन है और उसके मोबाईल की जांच की जा रही है। एटीएस की तीन टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है लेकिन आरोपी लगातार बयान बदल रहा है जिसके चलते पुलिस और एटीएस की टीमें मामले को गंभीरता से जांच रही है।
रिपोर्ट : सागर रस्तोगी
Next Story