Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > देश की दशा बदलने के लिए सिर्फ किसान को आरक्षण देना होगा - विशाल शर्मा

देश की दशा बदलने के लिए सिर्फ किसान को आरक्षण देना होगा - विशाल शर्मा

 शिव कुमार मिश्र |  2016-10-19 06:19:10.0  |  New Delhi

देश की दशा बदलने के लिए सिर्फ किसान को आरक्षण देना होगा - विशाल शर्मा

मुरादाबाद: स्वराज इण्डिया पार्टी के संस्थापक सदस्य विशाल शर्मा लाठे देश की दुखती रग पर हाथ रख दिया. विशाल ने कहा है कि आरक्षण की जरूरत इस देश में न हिन्दू को न मुसलमान को, न जाटो को न पटेल को, न सवर्ण को न किसी और को अगर आरक्षण दो सिर्फ किसान को. क्योंकि भारत देश क्रषि प्रधान देश है. इसलिए देश के किसान की दशा सुधरनी चाहिए तभी इस देश की तरक्की संभव है.



विशाल शर्मा ने स्पेशल कवरेज न्यूज को बताया कि आरक्षण के नाम पार सिर्फ राजनीति होती है. सिर्फ और सिर्फ वोट की राजनीती होती है. आरक्षण की किसी जाती धर्म को आवश्यकता नहीं है आवश्यकता है तो इस देश के किसान को है. जिस दिन इस देश के किसान को हम सामर्थ्यवान बना देंगे उस दिन यह देश फिर से सोने की चिड़िया बन जाएगा. किसान आज भुखमरी और कर्जे के बोझ में दवकर आत्महत्या कर रहा है. देश के प्रधानमन्त्री चुपचाप उसे आत्महत्या करते देख रहे है. चुनाव से पहले पीएम रोज किसानों से गन्ना भुगतान की बात करते है, गेंहूँ के समर्थन मूल्य की बात करते है. राहुल किसानों के बारे में अब बात करते है. लेकिन सत्ता मिलते ही मोदी और राहुल दोनों ही भूल जाते है. इन्हें सिर्फ चिंता देश के कुछ ही लोंगों की सताती है.




विशाल ने कहा कि ये मेरा मानना है देश में सबसे जायदा दुखी और गरीब है तो किसान है. अभी हाल फ़िलहाल पुरे विश्व में गरीबी की जो सूची आई है उसमें भारत में सबसे ज्यादा 27% गरीब पाए गये है और उनमें भी सबसे ज्यादा गरीब किसान है. ये सब आंकड़े आने के बाद हमारे देश के पीएम और क्रषि मंत्री हाथ पर हाथ रखें वैठे है क्यों? क्या अभी जितने किसानों ने आत्म हत्या की है उससे उन्हें संतुष्टि नहीं मिली है. देश के किसान को आरक्षण दो आरक्षण दो.


Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top