Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > सत्ता के नशे में चूर भाजपा नगर अध्यक्ष कैसे पीटा दरोगा और कितनी दी गलियाँ, देखें वीडियो

सत्ता के नशे में चूर भाजपा नगर अध्यक्ष कैसे पीटा दरोगा और कितनी दी गलियाँ, देखें वीडियो

पिटती पुलिस में मचा हाहाकार, होश में ये है बीजेपी सरकार

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-25 02:44:27.0  |  मुरादाबाद

सत्ता के नशे में चूर भाजपा नगर अध्यक्ष कैसे पीटा दरोगा और कितनी दी गलियाँ, देखें वीडियो

मुरादाबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडा गर्दी दरोगा पर किया हमला उत्तर प्रदेश के सीएम चाहे जितना भी अपने कार्यकर्तों को समझा ले पर भाजपा कार्यकर्ताओं की कुछ समझ नही आने वाला सीएम साहब देख लो अपने कार्यकर्ताओं की कार्य शैली पुलिस को ही जूते चपल्लो से मारने की बात कह रहे है.


मुरादाबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडा गर्दी कोतवाली ठाकुरद्वारा मैं भाजपा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता ने कोतवाली ने अंदर अपने साथी कार्यकर्ताओ के साथ पहुंच कर एक दरोगा अमित शर्मा पर हमला बोल दिया. ये मामला उस वक़्त हुआ जब भाजपा नगर अध्यक्ष ठाकुर द्वारा शिवेंद्र गुप्ता को फ़ोन पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी. नगर अध्यक्ष अपने कार्यकर्तों के साथ कोतवाली तहरीर लेकर पहुंचे जहाँ अमित शर्मा दरोगा कोतवाली परिसर मैं मौजूद थे.


भाजपा नगर अध्यक्ष ने दरोगा अमित शर्मा से कहा तत्काल कार्यवाही करो सूबे मैं हमारी सरकार है. दरोगा ने कहा जाच कर कार्यवाही होगी. फिर किया था भाजपा नगर अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने दरोगा को धार दार हत्यार से वार कर दिया. दरोगा अमित शर्मा के हाथ मैं से खून बहने लगा. भाजपा नगर अध्यक्ष व भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पुलिस को जम कर गाली दी. थाना प्रभारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को समझाया पर भाजपा कार्यकर्ता तो सत्ता का नशा साफ दिखाई दे रहा था.


घायल दरोगा का कहना है, भाजपा कार्यकर्ताओं ने मेरे साथ मारपीट कर मेरी वर्दी भी फाड़ दी, मुझे जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल घायल दरोगा का मेडिकल परीक्षण कर लिया गया है. पुलिस का कहना है उचित कार्यवाही की जाएगी. वही दूसरी तरफ जिला अध्यक्ष हरिओम शर्मा भी कोतवाली पहुंचे पर वो भी सत्ता के नशे मैं दिखे ओर दोरोगा को देख लेने की बात कही. यह तक कह डाला दरोगा से निपटना आता है. रेलवे मैं पोस्टिंग कर देंगे.


आपको बता दें कि अगर योगी सरकार पर अपने कार्यकर्ता कब्जे में नहीं आये तो यूपी की स्तिथि क्या होगी ये तो उपर वाला ही जान सकता है. लेकिन आने वाले समय में बीजेपी की हालत क्या होगी यह तो समय बताएगा.

रिपोर्ट : सागर रस्तोगी

Tags:    
Share it
Top