Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > बीजेपी कार्यकर्ता सरकार से दुखी हो मुस्लिम धर्म अपनाएगा, बीजेपी में मचा हडकम्प

बीजेपी कार्यकर्ता सरकार से दुखी हो मुस्लिम धर्म अपनाएगा, बीजेपी में मचा हडकम्प

पुलिस अधिकारी से लेकर नेता तक देते है गालियाँ

 शिव कुमार मिश्र |  2017-06-07 02:59:27.0  |  मुरादाबाद

बीजेपी कार्यकर्ता सरकार से दुखी हो मुस्लिम धर्म अपनाएगा, बीजेपी में मचा हडकम्प

मुरादाबाद: यूपी की ख़राब कानून व्यवस्था से नाराज़ भाजपा से जुड़े एक आर टी आई कार्यकर्त्ता ने धर्म परिवर्तन की धमकी दी है. पवन का कहना है कि पूर्ववर्ती सरकार रहने के दौरान मेरी हत्या की कोशिश जिले उच्चपदासीन पुलिस अधिकारीयों द्वारा की गई. में बच गया . अब वही स्तिथि इस सरकार में है तो में हिन्दू क्यों रहूँ?


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ख़ुद को इन्साफ न मिलने और यूपी की ख़राब कानून व्यवस्था से नाराज़ भाजपा से जुड़े एक आर टी आई कार्यकर्त्ता ने धर्म परिवर्तन की धमकी दी है. मुरादाबाद के रहने वाले आर टी आई एक्टिविस्ट और भाजपा नेता पवन अग्रवाल का कहना है की वो भाजपा से जुड़े हुए हैं और भाजपा के सूचना अधिकार प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक हैं.

लेकिन इसके बावजूद योगी सरकार में भी उन्हें ख़ुद को इन्साफ नहीं मिल पा रहा इसलिए.अब वो 01 जुलाई को हिन्दू धर्म छोड़ कर इस्लाम धर्म कबूल करेंगे. पवन अग्रवाल ने कई अधिकारियों पर सपा सरकार में अपने ऊपर झूठे मुक़दमे लगाने और उत्पीरण करने के आरोप लगाये और कहा की भाजपा कार्यकर्त्ता होने के बावजूद भी मुझे योगी सरकार में इन्साफ नहीं मिल रहा है. पवन अग्रवाल ने राष्ट्रपति को एक पत्र भेजकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

सागर रस्तोगी की रिपोर्ट


Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top