Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी सांसद ने जूतों से की पांडाल बनाने बालों की पिटाई, मच गया हंगामा

सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी सांसद ने जूतों से की पांडाल बनाने बालों की पिटाई, मच गया हंगामा

सांसद सर्वेश पर लगा आरोप

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-21 04:17:12.0  |  मुरादाबाद

सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी सांसद ने जूतों से की पांडाल बनाने बालों की पिटाई, मच गया हंगामा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम का मंच और पंडाल बनाने आये भारतीय क्रत्रिम अंग निर्माण निगम (एलिम्को ) के महाप्रबंधक अशोक एस एन और असिस्टेंट मेनेजर अरुण मिश्र ने मुरादाबाद के भाजपा सांसद कुंवर सर्वेश सिंह के खिलाफ ठाकुरद्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जब वो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए तैय्यारियाँ करा रहे थे तो सांसद अपने सात आठ गुन्ड्डों के साथ आये और लात घूंसों से उन्हें पीटने लगे. आरोप है कि सांसद ने ख़ुद एलिम्को के महाप्रबंधक को जूते से भी पीटा और जान से मारने की कोशिश की और सरकारी कार्य में बाधा डाली ! किसी तरह वो जान बचाकर थाने पहुंचे हैं.



इस मामले में सांसद कुंवर सर्वेश सिंह का कहना है की केंद्र सरकार ने एलिम्को को दस लाख का ठेका दिया था लेकिन तीन दिन में उन्होंने काम पूरा नहीं किया. जबकि सुबह को मुख्यमंत्री को आना है इस पर उन्हें डाटा था मार पीट नहीं की है. अब हमने कांशीपुर उत्तराखंड से दूसरे टेंट वाले को बुला लिया है और काम कराया जा रहा है.



इस मामले में पुलिस ने पीड़ितो की शिकायत तो थाने पर रिसीव कर ली है और उसकी जांच भी शुरू कर दी है. लेकिन पुलिस कैमरे पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है क्यूंकि मामला सत्ता धारी पार्टी के सांसद से जुड़ा है. पीड़ित महाप्रबंधक का कहना है की वो सरकारी नौकर हैं और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के आयोजन के लिए आये थे और सांसद ने उनपर हमला कर दिया. अब उनको जान का खतरा है वही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पीडितो को समझाने में लगे हैं ताकि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कोई कमी न रह जाये.

रिपोर्ट सागर रस्तोगी

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top