Archived

बीस लाख के लिए मां ने बेचीं बेटियां, सामने हुआ गैंगरेप

Special Coverage News
14 July 2017 8:50 AM GMT
बीस लाख के लिए मां ने बेचीं बेटियां, सामने हुआ गैंगरेप
x
File Photo
विरोध करने पर मां के सामने प्रेमी और उसके साथियों ने दोनो बेटियों से बलात्कार किया। यही नहीं अगले दिन मां का प्रेमी साथियों के साथ दोनो को कार में डालकर ले गया...
एटा : मारहरा की दो सगी बहनों ने अपनी मां पर प्रेमी संग मिलकर बीस लाख में बचने का आरोप लगाया है। आरोप है कि विरोध करने पर मां के सामने प्रेमी और उसके साथियों ने दोनो बेटियों से बलात्कार किया। यही नहीं अगले दिन मां का प्रेमी साथियों के साथ दोनो को कार में डालकर ले गया। इस दौरान बड़ी बेटी किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर भाग निकली। अपने पिता के साथ मिलकर उसने छोटी बहन का पता लगाया जो गौतमबुद्ध नगर के जेवर कस्बे में बंधक बनाई गई है।

बुधवार को वह पिता के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची । उसकी आपबीती सुनने के बाद एसएसपी ने मारहरा एसओ को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए लेकिन पुलिस ने पिता-पुत्री के बयान मोबाइल पर रिकार्ड किए और रिपोर्ट दर्ज किए बिना उन्हें टरका दिया।

अपहर्ताओं के चंगुल से छूटकर बेटी ने अपनी मां पर देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया। उसके मुताबिक उसकी मां उस पर अपने प्रेमी संग शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रही थी। युवती की माने तो विगत 22 दिसंबर-2016 को जब पिता काम से चले गए तो मां ने अपने प्रेमी और उसके चार साथियों को घर बुला कर शराब पिलाई और बीस लाख रुपये में बेचने की बात कही। आरोप है कि विरोध पर तीन लोगों ने दोनो बहनों की मां के सामने बारी-बारी से बलात्कार किया और अगले दिन सुबह दोनों को कार में डालकर ले गए।

युवती की माने तो रास्ते में वो किसी प्रकार अपहर्ताओं के चंगुल से छूट कर भाग निकली, लेकिन छोटी बहन को नहीं बचा पाई। युवती ने बताया कि घर लौट कर उसने पिता को आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए। आरोप है कि पिछले छह महीने से खोजबीन करने पर अब पता चला कि उसकी छोटी बहन को गौतम बुद्धनगर के जेवर कस्बे में बंधक बना कर रखा गया है।

युवती का आरोप है कि मां ने उसे बेच दिया है और उसका रोज यौन शोषण किया गया। युवती की माने तो जब उसने अपनी छोटी बहन से मिलने का प्रयास किया तो जान से मारने की धमकी दी गई। परेशान होकर युवती ने पिता संग एसएसपी दफ्तर पहुंच कर बुधवार को तहरीर दी, तो एसएसपी ने मारहरा पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। पीड़ितों का आरोप है कि जब पीड़िता पिता के साथ मारहरा थाने पहुंची तो पुलिस ने मोबाइल पर दोनो के बयान रिकार्ड किए और उन्हें टरका दिया।
रिपोर्ट : प्रशांत भारद्वाज
Next Story