Archived

इलाहाबाद में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, मृतक ठेकेदार की पत्नी बोली- 'योगी आएं फिर करूंगी अंतिम संस्कार'

Arun Mishra
3 Jun 2017 2:21 AM GMT
इलाहाबाद में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, मृतक ठेकेदार की पत्नी बोली- योगी आएं फिर करूंगी अंतिम संस्कार
x
मृतक ठेकेदार धीरज सिंह की पत्नी
पत्नी शव को लेकर धरने पर बैठ गई है..?
लखनऊ : उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में गोलियों की तड़तड़ाहट से पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर का पूरा इलाका गूंज उठा था. जब गोलियों की आवाज थमी तो पता चला कि बदमाशों ने धीरज सिंह नाम के एक ठेकेदार की हत्या कर दी. एक महिला की नजरों के सामने ही उसके पति को गोलियों से भून दिया गया. अब पत्नी शव को लेकर धरने पर बैठ गई है. उसका कहना है कि 'जबतक योगी बाबा नहीं आएंगे लाश को हाथ नहीं लगाने दूंगी.' उस महिला का कहना है कि 'ये कौन सा राज है जहां खाना लेने जाने पर गोली मार दो.'

जिस महिला की नजरों के सामने ही उसके पति को गोलियों से भून दिया गया. वो इंसाफ मांग रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ से अपने पति के कातिलों को पकड़ने की गुहार लगा रही है.

क्या था मामला?
इलाहाबाद के अल्लापुर इलाके में रहने वाले 36 साल के धीरज सिंह सिविल कॉन्ट्रेक्टर थे. धीरज कई सरकारी विभागों में ठेकेदारी करते थे. बताया जा रहा है कि रात करीब सवा 12 बजे धीरज अपनी पत्नी नीतू के साथ इलाहाबाद के पॉश सिविल लाइंस इलाके में एक रेस्टोंरेट में खाना लेने पहुंचे हुए थे. खाना पैक कराने के बाद जैसे ही धीरज अपनी कार पर बैठने लगे तभी बाईक सवार दो अज्ञात हमलवरों ने धीरज और उनकी पत्नी को गोली मार दी.

वारदात के वक्त कार में पत्नी भी थी मौजूद ?
वारदात के वक्त धीरज की पत्नी नीतू भी उसी कार में मौजूद थी. बदमाशों ने उनको भी गोली मारी लेकिन संयोग से गोली उनके हाथ पर लगी और वो बच गईं. पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया. खबर पाकर पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस के लिए मर्डर की इस गुत्थी को जल्द से जल्द सुलझाना भी एक चुनौती है.

योगी का इलाहबाद दौरा आज?
शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ खुद इलाहाबाद के दौरे पर जा रहे हैं. मृतक धीरज सिंह का पूरा परिवार धीरज के शव का अंतिम संस्कार नहीं कर रहा हैं. परिजनों की मांग है कि धीरज के हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी हो या फिर कल योगी जी खुद उन्हें आश्वासन दें तभी जाकर वो शव का अंतिम संस्कार करेंगे. पुलिस अफसरों का कहना है कि फिलहाल क़त्ल की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है.
Next Story